Header Ads

एटा मे कलयुगी भाई बहिन से करता रहा 10 साल तक करता रेप,कोर्ट ने सुनाई 10 साल की सज़ा,21 हजार रुपये लगाया जुर्माना

एटा-
अपनी ही बहन को 10 दिन से हवस का शिकार बनाने के आरोपी को अदालत ने 10
साल के कारावास की सजा सुनाई। वहीं 21 हजार रुपया जुर्माने से भी दंडित किया।

सहायक जिला शासकीय अधिवक्ता अभिनंदन सिंह यादव ने बताया कि बीती 6 नवंबर 2015 को बदहवास हालत में अलीगंज थाने पहुंची 16 वर्षीय किशोरी ने अपने ही भाई सलीम पुत्र अव्वल हुसैन निवासी अगौनापुर के खिलाफ तहरीर दी, जिसमें किशोरी ने बताया था उसका भाई लगातार 10 दिन से उसे अपनी हवस का शिकार बना रहा था।
इधर तहरीर में किशोरी ने इस वारदात में अपनी मां की मिली भगत का आरोप भी लगाया। वहीं बताया कि जब उसने पिता को मामले की जानकारी दी तो उन्होंने भी उसके साथ डाट डपट की। इस पर किशोरी ने अपने पिता पर भी अंगुली उठाई। मामला दर्ज होने पर पुलिस ने जांच के बाद भाई सलीम के खिलाफ आरोपपत्र अदालत भेज दिया।

अदालत में चली सुनवाई में किशोरी ने अपने साथ वारदात की जानकारी दी तथा अभियोजन पक्ष ने चिकित्सकीय सबूतों से भी आरोपों को साबित कराया।
वहीँ जिस पर अपर सत्र न्यायाधीश शशिभूषण पांडेय-ने आरोपी सलीम को दोषी करार देते हुए 10 साल के कारावास व 21 हजार रुपया जुर्माना की सजा सुनाई है।

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.