Header Ads

एटा डीएसओ कार्यालय मे अव्यवस्थाओ पर डीएम नाराज,सुधर जाओ,बरना बर्दास्त से बाहर होने पर होगी कड़ी कार्यवाही-डीएम

एटा-
राशन कार्डों की व्यवस्था को लेकर डीएम निरीक्षण के लिए जिला पूर्ति कार्यालय पहुंचे। लेकिन यहां की अव्यवस्थाएं देख उनका पारा चढ़ गया। साफ हिदायत दी कि सात दिन के अंदर व्यवस्थाएं सुधार लें। इसके बाद कमी मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।
आज निरीक्षण के दौरान *डीएम विजय किरन आनंद* ने सीधे-सीधे पूछा कि अब तक कितने गांवों में आपत्तियों-शिकायतों का निस्तारण कर संतृप्त किया जा चुका  है? एक भी गांव न होने के जवाब पर कड़ी नाराजगी जताई। साथ ही सत्यापन, आपत्ति निस्तारण का कोई रिकार्ड व्यवस्थित न मिलने पर निर्देश दिए कि सभी दुकानों की अलग-अलग फाइलें बनाएं। निर्देश दिए कि राशन की मूल शिकायतों, आपत्तियों एवं आइजीआरएस पोर्टल पर दर्ज शिकायतों का निस्तारण समय से करें। जिन पात्रों के नाम सूची में नहीं हैं,- कोटा डीलर राशन वितरण नहीं कर रहा है, सब्सिडी आदि की समस्या को अतिशीघ्र दूर करें। सूची की सभी अव्यवस्थाएं दूर कर सितंबर माह से आधार कार्ड के माध्यम से ही पात्रों को राशन मिलेगा। इस दौरान डीएसओ गुलाब चंद्र यादव सहित स्टाफ मौजूद रहा।

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.