Header Ads

एटा मे अग्रिम आदेशों तक वेतन रोकने के दिये निर्देश,प्रगति सुधारें तभी मिलेगा वेतन

एटा-
डीएम विजय किरन आनन्द ने बुधवार को अपरान्ह में बाल विकास विभाग की समीक्षा बैठक की। बैठक के दौरान डीएम ने पाया कि जिला अस्पताल स्थित एनआरसी में अतिकुपोषित बच्चों के भर्ती कराये जाने की प्रगति काफी खराब है, सीडीपीओ एवं मुख्य सेविकाओं द्वारा अतिकुपोषित बच्चों की तरफ कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है जिससे जनपद के अतिकुपोंषित बच्चों की स्थिति में सुधार नहंीं हो पा रहा है।
           डीएम विजय किरन आनन्द ने समीक्षा बैठक में कहा कि बार-बार निर्देश देने के बावजूद भी अतिकुपोषित बच्चों की स्थिति में सुधार क्यों नहीं हो रहा है, संबंधित कर्मचारियों द्वारा अपने दायित्वों का पूर्ण निष्ठा के साथ निर्वहन नहीं किया जा रहा है जो कि निराशाजनक है। उन्होंने जनपद की प्रगति खराब पाये जाने एवं अतिकुपोषित बच्चों की स्थिति में सुधार न होने के कारण सभी सीडीपीओ, मुख्य सेविकाओं का वेतन अग्रिम आदेशों तक रोकने के निर्देश दिये, साथ ही आगाह कि अतिकुपोषित बच्चों की स्थिति में सुधार होना चाहिए, जो भी अतिकुपोषित बच्चे हैं उन्हंे जिला अस्पताल स्थित एनआरसी में भर्ती कराया जाये जिससे उनकी स्थिति में सुधार हो सके।
'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.