Header Ads

एटा मे जिला कृषि एवं औद्योगिक विकास प्रदर्शनी 5 अप्रैल से,भव्य एवं आकर्षक होंगे इस बार कार्यक्रम-डीएम

एटा-
डीएम विजय किरन आनन्द ने कहा कि गत वर्षाें की भांति इस वर्ष भी पूर्व निर्धारित स्थान रामलीला मैंदान एटा में आगामी 5 अप्रैल से राजकीय जिला कृषि एवं औद्योगिक विकास प्रदर्शनी 2017 का भव्य आयोजन किया जायेगा। प्रदर्शनी के कार्यक्रमों का इस बार नई रूपरेखा एवं अच्छी तैयारी के साथ आयोजन होगा। उन्होंने प्रशासनिक व्यवस्था कायम रखने हेतु सभी कार्यक्रम संयोजकों से अपील की, साथ ही यह भी कहा कि जनपद की शान प्रदर्शनी किसी भी दशा में कलंकित नहीं होनी चाहिए, छोटे कार्यक्रमों पर विशेष रूप से फोकस किया जाये। प्रदर्शनी की सुरक्षा व्यवस्था हेतु क्षेत्राधिकारी को निर्देश दिये कि प्रदर्शनी परिसर में भारी मात्रा में इस बार फोर्स की तैनाती की जाये, कोई भी अप्रिय घटना नहीं होनी चाहिए।
     डीएम विजय किरन आनन्द ने कलैक्ट्रेट सभागार में राजकीय जिला कृषि एवं औद्योगिक विकास प्रदर्शनी 2017 के आयोजन को लेकर एक आवश्यक बैठक की। बैठक को संबोधित करते हुए डीएम ने कहा कि प्रदर्शनी को भव्य एवं आकर्षक बनाये जाने हेतु संबंधित अधिकारियों को भी अपनी-अपनी जिम्मेदारी सौंपी जायेगी जिससे प्रदर्शनी में किसी भी प्रकार की अव्यवस्था न हो। प्रदर्शनी परिसर मंे अवस्थापना सुविधाओं की कमी नहीं होनी चाहिए, प्रदर्शनी का स्तर पूर्व से बढ़कर ही होना चाहिए, इस बार आमजनमानस को दृष्टिगत रखते हुए कार्यक्रमों को आयोजन किया जायेगा।
        डीएम ने सख्त निर्देश दिये कि प्रदर्शनी मंत्र पर कोई भी आपत्तिजनक कार्यक्रम आयोजित नहीं होना चाहिए, सभी संयोजक यह सुनिश्चित करें कि शांति व्यवस्था कायम रखते हुए ही कार्यक्रमों को मूर्त रूप दिया जाये। कार्य का प्रबंधन ठीक होना चाहिए, तभी कार्य पूर्ण हो सकेगा।
       मुख्य विकास अधिकारी प्रताप सिंह भदौरिया ने कहा कि साफ-सफाई, विद्युत, जलापूर्ति, शौचालय आदि पर विशेष रूप से ध्यान दिया जायेगा, साथ ही स्वच्छ भारत मिशन के तहत आमजनमानस में जागरूकता लाने हेतु एक भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया जायेगा। प्रदर्शनी के सौन्दर्य की व्यवस्था हेतु भी कड़े इंतजाम किये जायेंगे।
        बैठक में एडीएम प्रशासन सतीश पाल, एसडीएम संजीव कुमार, डीएसओ, तहसीलदार रनवीर सिंह सहित अन्य संबंधित अधिकारी, कार्यक्रम आयोजक आदि मौजूद थे


'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.