Header Ads

ग्रेटर नोइडा में कार गंग नहर में गिरने से 3 लोग डूबे,एक शव बरामद,2की तलाश की जारी,कार भी डूबी

ग्रेटर नोएडा-
जारचा कोतवाली के चौना गांव के पास कार अनियंत्रित होकर गंग नहर में गिरी। कार का ड्राइवर और चाचा-भतीजे पानी में डूब गए। पुलिस ने गोताखोरों की मदद से युवक के शव को बरामद कर लिया,जबकि दो अन्य लोगों के शव की तलाश जारी है। पानी में डूबी कार भी अभी नहीं मिल सकी हैं। प्रशासन ने पानी को रूकवा दिया है। खबर लिखे जाने तक डूबे हुए लोगों की तलाश जारी थी।
जारचा कोतवाली क्षेत्र के ततारपुर गांव के रहने वाले सोनू (26 वर्ष) और उसका चाचा दारा सिंह गाजियाबाद कोर्ट में काम करते हैं। शनिवार को चाचा-भतीजे मथुरा जाने के लिए गाजियाबाद से एक कार को किराए पर लेकर अपने गांव लौट रही थे। चौना गांव के समीप इनकी कार अनियंत्रित होकर गंग नहर में जा गिरी। कार का ड्राइवर और चाचा-भतीजे पानी में डूब गए। ग्रामीणों ने नहर में कूदकर काफी प्रयास के बाद सोनू को बाहर निकाला। जिससे अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिला प्रशासन ने नहर का पानी रूकवा दिया है। गोताखोरों की मदद से डूबे हुए लोगों की तलाश की जा रही है। कार का भी पता नहीं लगा है। ग्रामीणों की भीड़ घटना स्थल पर जुटी है। पुलिस भी मौके पर डटी हुई है। उधर घटना के बाद से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल। गोताखोरों की मदद से एक शव को बरामद कर लिया है। जबकि डूबे हुए दो लोगों की तलाश की जा रही है। सीओ दादरी पियूष सिंह ने बताया कार को भी तलाशा जा रहा है।

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.