Header Ads

एटा डीएम,एसएसपी ने पहले चरण के चुनाव कार्यालयों पर मारा छापा,खदेड़े समर्थक

एटा-पहले चरण के चुनाव प्रचार के अंतिम दिन डीएम व एसएसपी ने अलीगंज क्षेत्र में चुनाव कार्यालयों पर दल-बल के साथ छापा मारा । अधिकारियों को देख कर कार्यालयों पर खलबली मच गई । समर्थकों को खदेड़ा भी गया । प्रत्याशी पुत्र के खिलाफ आचार संहिता उल्लंघन का मुक़दमा दर्ज हुआ है ।
     जिलाधिकारी विजय किरण आनन्द व एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने दल- बल के साथ अलीगंज में सपा प्रत्याशी के चुनाव कार्यालय पर छापा मारा । दोनों अधिकारियों को देख कार्यालय पर खलबली मच गई । अधिकारियों ने कार्यालय का चप्पा-चप्पा छाना । पुलिस व अर्द्ध सैनिक बलों के जवानों ने भीड़ को खदेड़ दिया । भीड़ भगाने को फ़ोर्स को हल्का बल भी प्रयोग करना पड़ा । कार्यालय पर नियम विरुद्ध लगे झंडा- पोस्टर आदि भी अधिकारियों ने अपने सामने हटवाये । जिलाधिकारी ने समय सीमा ख़त्म होने के बाद भी चुनाव प्रचार करने पर एक प्रत्याशी पुत्र के खिलाफ अलीगंज कोतवाली में आचार संहिता उल्लंघन का मुक़दमा पंजीकृत कराया गया है।
जिलाधिकारी ने बसपा कार्यालय पर भी छापा मारा । वहां कोई आपत्तिजनक स्थिति नहीं मिली ।इसके बाद जिलाधिकारी ने एक प्रत्याशी के गांव में छापा मारकर ग्रामीणों को संदेश दिया कि वे निर्भीक होकर अपने मताधिकार का प्रयोग करें।
जिलाधिकारी व एसएसपी की कार्यवाही से अराजक तत्वों, दबंगों व आपराधिक प्रवृत्ति के लोगों में दहशत का आलम है, वहीं आम मतदाता में ख़ुशी की लहर है । जिलाधिकारी द्वारा चुनाव कार्यालय पर ही एक प्रत्याशी को खरी- खरी सुनाने की चर्चा भी क्षेत्र में जोरों पर है

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.