Header Ads

वाराणसी मे ठाकुर मुस्लिम यादव के बल पर चुनाव जीतने के फिराक में हैं तीसरी तरफ बाबूलाल पटेल हरिजन कुर्मी वह मुस्लिम के गठजोड़ से चुनाव जीतना चाहते हैं

वाराणसी-
पिण्डरा विधानसभा क्षेत्र में त्रिकोणीय लड़ाई जारी है कौन जीतेगा अभी तक यह कहना बहुत मुश्किल है ?
क्योंकि तीनों प्रत्याशी बने मजबूती से चुनाव लड़ रहे हैं कांग्रेस सपा से अजय राय जो यहां से पांच बार विधायक रह चुके हैं वह पुनःचुनाव मैदान में हैं ।
अजय राय तीन बार भाजपा के टिकट पर चुनाव जीते हैं एक बार निर्दलीय चुनाव जीते हैं और एक बार कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में चुनाव जीते हैं।
पून छठी बार कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में चुनाव मैदान में सामने में है!
वहीं भाजपा प्रत्यासी डॉक्टर अवधेश सिंह 5 बार चुनाव लड़कर अलग-अलग दलों से चुनाव हारे हैं।
लेकिन इस बार भाजपा के प्रत्याशी के रूप में मजबूती के साथ क्षेत्र में उपस्थिति दर्ज करा रहे हैं ।
तिसरा प्रत्याशी है बसपा का बाबूलाल पटेल लोकसभा चुनाव में बसपा के टिकट पर लड़ चुके हैं वह चुनाव हार चुके हैं दोनों का समीकरण देखिए भाजपा प्रत्याशी ठाकुर ब्राम्हण कुर्मी राजभर व अन्य पिछड़ी जातियां जैसे लाइव धोबी कहार के बल पर अपनी चुनाव की जीत सुनिश्चित मानता है वहीं कांग्रेस प्रत्याशी वजह रहा है।
ब्राह्मण ठाकुर मुस्लिम यादव  के बल पर चुनाव जीतने के फिराक में हैं तीसरी तरफ बाबूलाल पटेल हरिजन कुर्मी वह मुस्लिम के गठजोड़ से चुनाव जीतना चाहते हैं ।
तीनों प्रत्याशी अपनी अपनी जीत का दावा कर रहे हैं लेकिन सूत्रों का दावा है कि पिण्डरा विधानसभा में वही चुनाव जीत पाएगा जो 75,000 से लेकर 80 हजार वोटों के बीच पाएगा अब कौन प्रत्याशी इस आंकड़ा को छू पाएगा यह है आने वाला 8 मार्च को वोटिंग होगा और 11मार्च को मतगणना के रूप में सामने आएगा।
'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.