Header Ads

बुलन्दशहर से रालोद प्रत्याशी के भाई और समर्थक की गोली मारकर हत्या से सनसनी,देररात पुलिस को दी गयी गुमसुदगी की सूचना

बुलन्दशहर-खुर्जा के रालोद प्रत्याशी मनोज गौतम के भाई और समर्थक की हमलावरों ने की गोली मारकर हत्या,
रालोद प्रत्याशी के भाई विनोद और समर्थक सचिन की अज्ञात लोगों ने की गोली मारकर हत्या,
सूत्रों के अनुसार कल सोमवार को रालोद की जटिया पाॅलिटैक्निक मैदान में रैली के बाद से करीब 8 बजें से विनोद और कार्यकर्ता सचिन गायब हो गए थे, काफी खोजबीन के बाद भी जब सूचना नहीं मिली तो रात 11 बजें पुलिस को गुमशुदी में सूचना दी गई। पुलिस ने लोकेशन के आधार पर नगर से चार किलोमीटर दूर देहात थाना क्षेत्र के गांव अग्रवाल फाटक के पास लोकेशन पुलिस को प्राप्त हुई, पुलिस ने तड़के सुबह सर्च आॅपरेशन आरम्भ किया तो पुलिस को पुल के नीचे स्कार्पियो गाड़ी 20 50 खड़ी हुई मिली, जिसके बाद पुलिस ने आस-पास सर्च किया तो वहां से करीब 200 मीटर की दूरी पर बाग में विनोद और सचिन के गोली लगे शव पड़े हुए थे।, जैसे ही हत्या की सूचना लोगों मिली तो नगर में कोहराम मच गया। सूचना पर भारी संख्या में पुलिस बल के साथ एसएसपी सोनिया सिंह, सीओ खुर्जा व कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने दोनो के शव का पंचनामा भरकर बुलन्दशहर पीएम के लिए भेजा है।
भाई की हत्या की सूचना पर गश खाकर गिरे मनोज गौतम
रालोद प्रत्याशी मनोज गौतम को जैसे ही अपने भाई विनोद और कार्यकर्ता सचिन के मर्डर की सूचना मिली तो वह वेहोश हो गए जिसके बाद उनकी हालत को नाजुक देखते हुए बाहर के अस्पताल में रेफर कर दिया गया है।
क्या कहते है कार्यकर्ता
कार्यकर्ताओ ने बताया कि दोनो रैली के बाद किसी को छोड़ने के लिए शायद गांव अगवाल गए थे, जिसके बाद से दोनो गायब है। कार्यकर्ताओ ने बताया कि दोनो ही स्वभाव से चंचल प्रवृत्ति के थे।
नगर में भारी अद्वसैनिक बल पहुंचा
पाॅटरी नगरी खुुर्जा में डर्बल मर्डर की हत्या की सूचना पर भारी संख्या में अद्र्वसैनिक बल खुर्जा पहुंच गया और नगर में गश्त तेज कर दी है। लोगो की जगह-जगह तलाशी अभियान भी चलाया जा रहा है।
क्या कहती है पुलिस
पुलिस ने बताया कि मौके पर दो खाली कारतूस मिले है, फोरेसिंक टीम जांच कर रही है, जल्द ही हत्यारो का पता लगा लिया जाएगा।
'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.