Header Ads

एटा डीएम,एसएसपी ने जनपद में कराया शांतिपूर्ण चुनाव,मतदाताओं ने निर्भीक होकर किया अपने मताधिकार का प्रयोग,जिले भर में कुल 66.12 प्रतिशत हुआ मतदान

एटा; जिला मजिस्ट्रेट/जिला निर्वाचन अधिकारी विजय किरन आनन्द एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सत्यार्थ अनिरूद्ध पंकज के कुशल निर्देशन में विधानसभा सामान्य निर्वाचन 2017 को सम्पन्न कराने हेतु की गई चाक चैबंद व्यवस्थाआंे के तहत जनपद एटा की चारों विधानसभा 103 अलीगंज, 104 एटा, 105 मारहरा, 106 जलेसर (अ0जा0) में स्वतंत्र, निष्पक्ष, शांतिपूर्ण तरीके से चुनाव हुआ सम्पन्न। जनपद में इस बार हुई बम्पर वोटिंग, मतदाताओं ने निर्भीक होकर किया अपने मताधिकार का प्रयोग। जनपद एटा में कुल 66.12 प्रतिशत मतदान हुआ।

       जिला निर्वाचन अधिकारी विजय किरन आनन्द एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सत्यार्थ अनिरूद्ध पंकज ने जनपद में विधानसभा सामान्य निर्वाचन 2017 को स्वतंत्र, निष्पक्ष, शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न कराने हेतु निर्वाचन कार्य में लगे सभी अधिकारियों, मतदान कार्मिकों, सुरक्षाबलों आदि को बधाई दी।
         उन्होंने कहा कि हम सभी की दिन-रात की अथक मेहनत, लगन का ही परिणाम है कि अतिसंवेदनशील जनपद एटा में विधानसभा सामान्य निर्वाचन 2017 को बिना किसी अप्रिय घटना के चुनाव को शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न कराया जा सका है।
        डीएम ने जनपद के सभी मतदाताओ को अपने मत का निर्भीक होकर प्रयोग करने के लिए मतदाताआंे के साहस की सराहना करते हुए कहा कि उन्हंे खुशी है कि एटा जनपद के मतदाताओं ने उन पर विश्वास किया और बूथ पर लम्बी-लम्बी कतारों में लगकर मताधिकार का प्रयोग किया और मतदान प्रतिशत को बढ़ाया, इसके लिए जनपद के सभी मतदाता विशेषकर दिव्यांग, महिला, बुजुर्ग आदि बधाई के पात्र हैं।
103 अलीगंज विधानसभा - 66.27
104 एटा विधानसभा - 64.24
105 मारहरा विधानसभा - 66.24
106 जलेसर विधानसभा - 67.72
कुल मतदान प्रतिशत - 66.12
'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.