Header Ads

अखिलेश के सलाहकार रामगोपाल हैं और रामगोपाल यादव बीजेपी के हाथों खेल रहे हैं-मुलायम

समाजवादी पार्टी सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव ने एकबार फिर सीएम अखिलेश यादव पर जोरदार हमला बोला है। मुलायम सिंह यादव ने कहा है कि अखिलेश के सलाहकार रामगोपाल यादव हैं और रामगोपाल यादव बीजेपी के हाथों में खेल रहे हैं।
मुलायम ने कहा कि रामगोपाल अखिलेश यादव से वह करवा रहे हैं, जो बीजेपी चाह रही है। मुलायम ने कहा अब हमारे पास क्या है, जो था सब अखिलेश को दे दिया। यही वजह है कि सभी विधायक भी उनके पास चले गए, पर अब भी हमारे पास वह है, जो देश के तमाम बड़े नेताओं के पास नहीं है।  
बेहद आक्रामक भाव में मुलायम ने कहा कि अब भी मुलायम के साथ जनता और कार्यकर्ता हैं। जो मुलायम की एक जुबान पर कुछ भी कर गुजरने को तैयार हो जाएंगे। मुलायम ने कहा कि अखिलेश की आंख पर पट्टी बंधी है।
मुलायम ने कहा कि अखिलेश उस आदमी के कहने में आकर अपने पिता और पिता समान चाचा से जिद कर रहे हैं जिस आदमी के पास पूरे देश में दस आदमी नहीं हैं। 
मुलायम ने कहा कि वह आदमी हमारी धुर विरोधी पार्टी बीजेपी से मिला हुआ है। मेरे पास पूरी सूचना है कि वह आदमी तीन बार बीजेपी के बड़े नेता से चुपके से मिला है। वह वही कर रहा है जो बीजेपी उससे करवा रही है।
मुलायम ने कहा कि हमने 1975 की इमरजेंसी देखी है। मुझे मालूम है कि पार्टी तोड़ने में कौन लगा है।
'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.