Header Ads

ओमपुरी की हर्ट अटैक से फर्श पर गिरने के दौरान लगी थी चोट,सिर से बह रहा था ख़ून

मुंबई-
ओम पुरी का मृत शरीर उनके घर में फ़र्श पर पड़ा मिला था और उनके सिर से ख़ून बह रह था। ये बाद मे पता चला कि उनकी मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई थी। पुलिस ने एक्सीडेंटल डेथ का मामला दर्ज़ किया है।
बताया जारहा था कि शुक्रवार सुबह 7 बजे ओम पुरी का ड्राइवर उनके घर पहुंचा और डोर बेल बजाई। जब कोई जवाब नहीं मिला तो ड्राइवर को शक़ हुआ और पड़ोसियों को आगाह किया। पड़ोसियों ने किसी तरह ओम पुरी के फ़्लैट की डुप्लीकेट चाबी का इंतज़ाम किया और दरवाज़ा खोलने पर देखा कि ओम पुरी किचन के पास ज़मीन पर गिरे पड़े थे। उनके सिर से ख़ून बह रहा था। ड्राइवर और पत्नी नंदिता पुरी पड़ोसियों की मदद से उन्हें कूपर हॉस्पिटल लेकर गए। दोपहर में पोस्ट-मॉर्टम किया गया और मौत का सही कारण पता करने के लिए नमूने जांच के लिए फॉरेंसिक लैब को भेज दिए गए हैं। हालांकि मौत का मुख्य कारण हार्ट अटैक ही बताया जा रहा है।
उनके सिर पर बाईं ओर चोट लगी थी, जिससे पता चलता है कि हार्ट अटैक के बाद वो ज़मीन पर गिर पड़े होंगे। हॉस्पिटल की तरफ से पुलिस को इसकी सूचना दी गई। पुलिस ने ओम पुरी की पत्नी और ड्राइवर के बयान दर्ज़ किए। घटनास्थल का पंचनामा किया और एक्सीडेंटल डेथ का मामला दर्ज़ किया है।
'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.