Header Ads

चार पत्नी,चालीस बच्चे वाली सोच नामंजूर-साक्षी महाराज

मेरठ-
भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि चार पत्नी और चालीस बच्चे पैदा करने की सोच नामंजूर है। सभी राजनीतिक दलों को दलगत राजनीति से उठकर जनसंख्या नियंत्रण पर कानून बनाना चाहिए। तीन बार तलाक कहकर पत्नी से पल्ला झाड़ लेना सही नहीं है। भाजपा समान नागरिक संहिता की पैरवी कर रही है, जिसे अमलीजामा पहनाया जा रहा है।
सांसद साक्षी महाराज ने पर कहा कि भाजपा राम मंदिर को मुद्दा नहीं बनाएगी, यह साधु-संतों का मुद्दा है। शुक्रवार को वेस्ट एंड रोड स्थित श्री शनि शक्तिपीठ बालाजी हनुमान मंदिर की ओर से आयोजित संत समागम में भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि हाल में भारत तीन सर्वशक्तिशाली देशों में एक बन गया है।
उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ने ही पाकिस्तान, म्यांमार में घुसकर दुश्मनों को सबक सिखाया और सेना का मनोबल बढ़ाया। पीएम तो दुबई में भी मंदिर के लिए जमीन मांग लेते हैं। साक्षी महाराज ने कहा कि भाजपा जो भी कुछ है वह संत और महात्माओं की कृपा से है। कहा कि मैं धर्म नीति के लिए राजनीति में हूं।
यूपी मुख्यमंत्री के लिए चेहरा तलाशने को लेकर असमंजस बरकरार है। संत समागम में आए सांसद साक्षी महाराज से जब पूछा गया कि यूपी मे सीएम का चेहरा कौन होगा तो उन्होंने उल्टा सवाल कर लिया कि मेरा चेहरा सीएम के लिए बुरा है क्या
भाजपा संसदीय बोर्ड की बैठक में सीएम उम्मीदवार के नाम का ऐलान होगा।
साक्षी के इस कथन का राजनीतिक जानकार निहितार्थ निकाल रहे हैं। गोरखपुर से सांसद योगी आदित्यनाथ के भी सीएम चेहरा होने को लेकर बीते दिनों काफी अटकलें चलीं। अब साक्षी भी खुद को सीएम का चेहरा बताने से नहीं हिचके। हालांकि साक्षी का अंदाज मजाकिया था।
भाजपा तय करे
साक्षी महाराज ने कहा कि भाजपा जल्द ही प्रत्याशियों की घोषणा करेगी। संसदीय बोर्ड बैठक में सीएम के चेहरे पर मंथन होगा। कहा कि कैराना व कश्मीर को कैसे छोड़ सकते हैं।
महंत महेंद्र दास ने साक्षी से सवाल किया कि प्रदेश में सरकार बनने पर वह गौ हत्या बंद करने को क्या करेंगे। इस पर साक्षी महाराज ने कहा कि मैं पीएम या सीएम नहीं, बल्कि आप लोगों का दूत हूं। प्रधानमंत्री श्वेत क्रांति लाना चाह रहे हैं, ऐसे में मीट निर्यात पर प्रतिबंध लगेगा। बताया कि लुटियन जोन में कुत्ता पालने की अनुमति है, लेकिन मैंने गाय रखी। विरोध हुआ, लेकिन कोई मुङो ऐसा करने से नहीं रोक सका।
'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.