Header Ads

सीआईएसएफ जवान ने इंसास रायफल से चार जवानो की गोली मारकर की जीवन लीला समाप्त

पटना-औरंगाबाद के एनपीजीसी परियोजना में तैनात सीआईएसएफ जवान ने छुट्टी नहीं मिलने से गुस्से में आकर चार जवानों को इंसास रायफल से की गोली मारकर हत्या,जिससे तीन जवानों ने मौके पर ही तडप तडप कर दम तोड़ दिया,चौथे जवान की इलाज के दौरान मौत हो गई,सूत्रों केनुसार छुट्टी नहीं मिलने से आहत था जवान
घटना बृहस्पतिवार 11 बजे के लगभग जवान ने अपनी इंसास रायफल से ड्यूटी में तैनात चार जवानों पर गोलीबारी कर दी। इस घटना में तीन सीआईएसएफ जवानों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी जबकि एक की हालत गम्भीर थी और उस घायल जवान को नवीनगर अस्पताल भेजा गया था, जहां उसकी मौत हो गई। इस संबंध में एसपी सत्यप्रकाश ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।
एसडीपीओ पी एन साहू और एसडीओ सुरेंद्र प्रसाद को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया है। एसपी ने बताया कि छुट्टी नहीं मिलने से नाराज जवान ने घटना को अंजाम दिया है जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है। उक्त जवान का हथियार भी जब्त किया गया है।
उन्होंने बताया कि बलवीर सिंह नामक जवान जो अलीगढ़ यूपी का रहनेवाला है उसे छुट्टी चाहिए थी जो नहीं मिली तो वह नाराज था। इस दौरान साथियों से कहा-सुनी हो गयी और तनाव में आकर वह उनसे उलझ गया और बात इतनी बढ़ गई कि उसने गोली मार दी।
मृतक सीआइएसएफ जवानों के नाम है-
1- एएन मिश्रा
2- बुच्चा शर्मा
3- जीएस राम
4-अरविंद कुमार
'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.