Header Ads

दिल्ली लापरवाह पुलिस कर्मीयो ने शव पार्क में फेंककर हुए रफू चक्कर,5 सस्पेंड

दिल्ली-
उत्तर-पश्चिम दिल्ली के आदर्श नगर पुलिस थाने में एक आरोपी की आत्महत्या को कथित तौर पर दबाने की कोशिश का चौंकाने वाला मामला सामने आया है. इसके खुलासे के बाद एक एसएचओ सहित पांच पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि सोम लाल को पुलिस ने उसके खिलाफ दर्ज तीन मामलों में पूछताछ के लिए गत 28 दिसम्बर को बुलाया था.
अधिकारी ने बताया कि पूछताछ के बाद शायद गिरफ्तारी के डर से उसने पुलिस थाने की इमारत से छलांग लगा दी. उन्होंने बताया कि पुलिसकर्मियों ने इस डर से कि हिरासत में व्यक्ति की मौत होने को लेकर उनके खिलाफ कार्रवाई हो सकती है, उसके शव को पार्क में फेंक दिया।
यह मामला एसीपी (मॉडल टाउन) के पास पहुंचा और उन्होंने मामले की जानकारी डीसीपी (उत्तर पश्चिम) मिलिंद महादेव दुंबरे को दी. अधिकारी ने बताया कि एक जांच में आदर्श नगर के एसएचओ, एक सहायक उप निरीक्षक और तीन सिपाहियों को मामले को दबाने का दोषी पाया गया।
उन्होंने बताया कि इन सभी को निलंबित कर दिया गया है और उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।
'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.