Header Ads

स्वामी प्रसाद मौर्य ने साधा मायावती पर निशाना पैसे की हवस में अंधी हो चुकी मायावती ने बाबा साहेब के मिशन को भी बेच डाला है

लखनऊ-
बहुजन समाज पार्टी के एक खाते में नोटबंदी के बाद भी 104.36 करोड़ रुपये जमा करने के मामले में पार्टी की मुखिया मायावती की सफाई पर भारतीय जनता पार्टी के नेता स्वामी प्रसाद मौर्या ने करारा प्रहार किया है। कभी मायावती ने खास सिपहसलार स्वामी प्रसाद मौर्य ने उनको पैसे की हवस में अंधी हो की महिला बताया है।
स्वामी प्रसाद मौर्या ने आज लखनऊ में मायावती पर करारा हमला बोला है। मौर्य ने कहा कि पैसे की हवस में अंधी हो चुकी मायावती ने बाबा साहेब के मिशन को भी बेच डाला है। मायावती ने स सिर्फ बाबा साहेब के मिशन को ही बेचा है अपितु उनके सपने को भी तोड़ दिया है।
उन्होंने कहा कि बसपा केवल सीटें नीलाम करने का काम करती है और पार्टी में लोकतांत्रिक मूल्यों की हत्या की जाती है। उन्होंने भाजपा की कार्यशैली की प्रशंसा करते हुए कहा कि यहां परिवारवाद नाम जैसी कोई बात नहीं है। मौर्य ने विधानसभा चुनाव 2017 में भाजपा के तीन सौ से अधिक सीटें जीतकर सरकार बनाने का भी दावा किया।
स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि नोटबंदी के कारण् बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की मुखिया मायावती का दिमागी सन्तुलन बिगड़ गया है।
मौर्य चंद महीने पहले बसपा से भाजपा में आए हैं और उनकी गिनती एक वक्त में मायावती के सबसे करीबी और पार्टी के कद्दावर नेताओं में होती थी। वह उत्तर प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और बसपा के राष्ट्रीय महासचिव भी थे, लेकिन अब ये रिश्ते इतने खराब हो चुके हैं कि भाजपाई बने मौर्य मायावती पर अक्सर हमला बोलते रहते हैं।
'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.