Header Ads

फिरोजाबाद रोडवेज बस ने बाइक सवार माँ बेटे और भांजी को कुचला मौके पर हुई तीनो की मौत

एटा फिरोजाबाद बॉर्डर के एका थाना अवागढ़ रोड पर रोडवेज बस ने बाइक को टक्कर मार दी। बाइक सवार मां-बेटे की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि छह साल की बालिका ने अस्पताल जाते समय दम तोड़ दिया। ये तीनों जेल में मिलाई करके गांव लौट रहे थे।


सकरौली निवासी अजय प्रताप (18) अपनी मां सर्वेश (50) और भांजी खुशी (6) को लेकर बाइक (यूपी 80 1पी 6444) से सोमवार को एटा से अपने गांव जा रहे थे। दोपहर बाद करीब साढ़े तीन बजे नहर पुल पर टूंडला की ओर से आ रही फाउंड्रीनगर डिपो (आगरा) की रोडवेज *बस यूपी 83 एपी 4061* ने बाइक को टक्कर मार दी। मां-बेटे ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। हादसे के बाद चालक बस को भगा ले गया। मौके पर भीड़ जुट गई। हादसे में घायल खुशी को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया गया, मगर रास्ते में ही उसने भी दम तोड़ दिया। इधर, घटनास्थल पर ही मृतकों के शव पड़े रहने से यातायात अवरुद्ध हो गया। दोनों ओर वाहनों की कतारें लग गई। हादसे की सूचना मिलते ही *एसडीएम राजपाल सिंह, क्षेत्रीय विधायक रणजीत सुमन और सीओ कौशलेंद्र सिंह समेत कई थानों का फोर्स मौके पर पहुंच गया।* शाम करीब साढ़े चार बजे शवों को पोस्टमार्टम गृह भिजवाने के बाद ही जाम खुल सका।
'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.