Header Ads

मैनपुरी एसबीआई शाखा मे तोड़फोड़,नोट बंदी के बाद तीसरी बार हुई तोड़फोड़

मैनपुरी-
कुसमरा नगर के यादव नगर में स्थित एसबीआई की शाखा पर आये दिन धांधली के आरोप लगाते हुए तोड़फोड़ करते नजर आते है। नोट बंदी के बाद इस शाखा में तीसरी बार टोड फोड़ हुई।
बुधवार को एसबीआई की स्थानीय शाखा के बाहर सुवह से ही उपभोक्ताओं की भीड़ लगी थी। बैंक खुलने के बाद एक घंटे बाद ही कैश ख़त्म होने का एलान कर दिया गया जिससे गुस्साए उपभोक्ताओं ने कैशियर के काउंटर का शीशा उखाड़ लिया। उपभोक्ताओं का आरोप है कि शाखा प्रबंधक सुरेंद्र यादव  मोहल्ले का रिश्तेदार है और अपने चहेतों को ही रुपये देने के बाद रूपये ख़त्म होने का एलान कर देता है जबकि उनके चहेतों को रात आठ बजे तक भुगतान किया जाता है 15 दिन से परेशान छुट्टी पर आये फौजी अंशुस मिश्रा ने बताया कि रोजाना लाइन में लगते है परंतु कैश नही मिल रहा है , दो दिन बाद उनकी छुट्टियां समाप्त हो रही है उनके पास किराए के भी पैसे नही है। रिटायर्ड शिक्षक बदन सिंह भी 20 दिन से रोजाना अपनी पेंशन लेने के लिए भटक रहे है। जबकि एक सप्ताह पूर्व प्रबंधक का रिश्तेदार 2000 की गड्डी लहराते हुए निकला था जिसपर गुस्साए ग्रामीणों ने बैंक के काउंटर तोड़ डाले थे। वही सोमवार को 12 बजे कैश ख़त्म हो गया था तो मंगलवार को पूरे दिन सर्वर नही आया जिससे एक रुपये का भी लेनदेन नही हो सका। वही बुधवार को 12 बजे कैश ख़त्म हो जाने की घोषणा से गुस्साए उपभोक्ताओं ने काउंटर का शीशा उखाड़ लिया। लगातार परेशान उपभोक्ताओं ने शाखा प्रबंधक पर और भी गंभीर आरोप लगाए।

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.