Header Ads

कानपुर समाजवादी पार्टी के नेता अतीक अहमद ने भरी सभा मे सीएम अखिलेश यादव को धमकी दी,है हिम्मत तो दिखाये मेरी टिकिट काट कर

नई दिल्ली-
समाजवादी पार्टी के बाहुबली नेता अतीक अहमद ने कानपुर के एक सभा में अपनी ही पार्टी के नेता और उत्तर प्रदेश के सीएम अखिलेश यादव को धमकी दे दी।
अतीक अहमद ने कहा पार्टी में किसी की इतनी हिम्मत नहीं है जो मेरा टिकट काट सके। मैं अपना टिकट खुद बनाता हूं। अतीक अहमद का विवादों से पुराना नाता रहा है। उनपर कई लोगों से मारपीट और अभद्रता करने के आरोप लग चुके हैं।

समाजवादी पार्टी के सूत्रों के मुताबिक पार्टी की तरफ से उन्हें सख्त हिदायत दी गई है कि वो ऐसा कोई बयान या हरकत ना करें जिससे समाजवादी पार्टी की छवि खराब हो। अतीक अहमद लखनऊ कैंट विधानसभा सीट से प्रत्याशी हैं और वो पहले भी सांसद रह चुके हैं।
अतीक अहमद के पार्टी में शामिल होने से अखिलेश यादव खुश नहीं थे। अखिलेश राज्य में अपनी पार्टी की छवि को सुधारने चाहते हैं ताकि समाजवादी पार्टी को कोई बाहुबलियों की पार्टी ना समझे।
अतीक अहमद के बयानों से आए दिन समाजवादी पार्टी में कोई ना कोई विवाद खड़ा होता रहता है।
आजम खान के अलावा अतीक अहमद भी पार्टी का मुस्लिम चेहरा हैं। इसी वजह से उन्हें टिकट मिलने की संभावना जताई जा रही है ताकि कानपुर मंडल के ज्यादातर मुस्लिम मतदाताओं को भी एसपी की तरफ आकर्षित किया जा सके। कानपुर मंडल में करीब 15 लाख मुस्लिम हैं जिसपर आनेवाले विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी की नजर है।
'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.