Header Ads

एटा में जहरीली शराब से हुई १०० लोगो की मौत का हिसाब अमित शाह ने अखिलेश से माँगा

एटा रैली में अमित शाह ने साधा सपा , बसपा ,कांग्रेस पर निशाना

बी जे पी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने अपनी एटा की रैली में सपा बसपा और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए २०१७ में उत्तर प्रदेश में दो तिहाई बहुमत से बी जे पी की सरकार बनवाने के अपील की , उन्होंने कहा कि नोट बंदी के निर्णय से माया , अखिलेश , ममता  और राहुल घबराये हुए हैं और नोट बंदी - नोट बंदी का राग अलाप रहे हैं।  उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने  सर्जिकल स्ट्राइक करके  पाक को करारा जवाब दिया हैं। ५ साल के कार्यकाल के हिसाब के साथ साथ  एटा में जहरीली शराब पीने से हुई १०० लोगो की मौत का हिसाब भी उन्होंने मुख्यमंत्री अखिलेश  यादव से माँगा। 
एटा में सैनिक पड़ाव में आयोजित  बी जे पी की रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने उत्तर प्रदेश की जनता से आगामी २०१७ के विधान सभा चुनाव में दो तिहाई बहुमत से बी जे पी की सरकार बनवाने का आह्वाहन किया।  उन्होंने इस अवसर पर सपा बसपा पर प्रहार करते हुए मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से उनके कार्यकाल के ५ सालो का हिसाब माँगा।  उन्होंने कहा कि अखिलेश सरकार ने लाखो लोगो पर फर्जी मुक़दमे लगवा दिए।  मथुरा की जमीन हड़प ली और लोगो के जमीने कब्ज़ा कर ली।  उन्होंने कहा कि एक बार  प्रदेश से एस पी की सरकार को हटाकर बी जे पी की सरकार ला दीजिये , एक सप्ताह के भीतर यहाँ से भू माफिया  भाग जायेगे।  उन्होंने कहा कि बुलंद सहर में माँ बेटी के साथ बलात्कार हुआ और आजम खान उसका मखौल उड़ाते हैं। 
अमित शाह ने प्रदेश के मुख्य मंत्री  अखिलेश यादव से पिछले दिनों  एटा में जहरीली शराब पीकर मारने वाले १०० लोगो की मौत का भी हिसाब माँगा।  इस अवसर पर अमित शाह ने मोदी सरकार की ९० से ज्यादा जन कल्याणकारी योजनाओ को पढ़ कर सुनाया।  अमित शाह ने कहा कि बी जे पी की सरकार बनाने पर उत्तर प्रदेश का सर्वाधिक विकाश होगा।
अमित शाह ने कहा कि अखिलेश सरकार में बलात्कार की घटनाओ में १६१ फीसदी की बढ़ोत्तरी हुई हैं। उन्होंने इसका जबाब अखिलेश से माँगा। प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा लाल किले से सरकारी नौकरियों में भर्ती में बेईमानी रोकने के लिए  इंटरव्यू ख़त्म करने और मेरिट से चयन करने  की घोषणा की थी परंतु अखिलेश सरकार ने इंटरव्यू ख़त्म नहीं किया जिस से कि बेईमानी हो सके।  उन्होंने  कहा कि पूरे देश में आज जो विकास दिखाई देता हैं वह उत्तर प्रदेश के युवा के पसीने का हैं।  उन्होंने कहा कि हम ऐसा उत्तर प्रदेश  देना चाहते हैं जिसमे युवाओ को अपने जनपद के अंदर नौकरी मिले। उन्होंने उपस्थित जन समूह से पूंछा कि आप ही बताइये कि ये बुआ भतीजे क्या  ऐसा उत्तर प्रदेश बना सकते हैं?  उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार रोकना हैं तो प्रदेश में बी जे पी की सरकार लानी होगी।  अमित शाह की रैली में नोट बंदी का असर साफ़ दिखाई दिया जिसके चलते रैली में अपेछा के अनुरूप भीड़ नहीं जुट सकी।     
अमित शेर ने  कहा कि नोट बंदी को लेकर उन्ही लोगो को परेशानी हो रही है जिनके पास भ्रस्टाचार का काल धन हैं। इस अवसर पर बी जे पी के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रशाद मौर्य , एटा के बी जे पी सांसद राजवीर सिंह , आगरा के सांसद राम शंकर कठेरिया , फरुखाबाद के बी जे पी सांसद मुकेश राजपूत , दक्षिण दिल्लीके सांसद रमेश बिधूड़ी , बी जे पी के प्रदेश माह मंत्री अशोक कटारिया , एटा प्रभारी सुनील टंडन  आदि के अतिरिक्त एटा और कासगंज के  अनेको पूर्व विधायक और बी जे पी नेता उपस्थित  थे।

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.