Header Ads

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर नवनीत सहगल सहित पांच लोग घायल,घटना के वक़्त डीएम एसएसपी नही थे काफिले में

लखनऊ-
लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर प्रमुख सचिव सूचना और यूपीडा के सीईओ नवनीत सहगल की अम्बेसडर कार में टक्कर मारने वाली फोर्ड गाड़ी के मालिक का पता चल गया है। फोर्ड गाडी कमलेश सिन्हा के नाम पर रजिस्टर्ड है और वह 106/ 146 गांधी नगर कानपुर का निवासी है। 

केजीएमयू के सीएमएस डॉ. एससी तिवारी ने बताया कि नवनीत सहगल अब खतरे से बाहर हैं और सिटी स्कैन में किसी प्रकार की हेड इंजरी नहीं निकली है। उसके अलावा उनके दाहिने पैर की हड्डी टूटने की आशंका है। 
बता दें कि आज लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे के ट्रायल के लिए कई फाईटर प्लेन उतारे गए थे। इस दौरान नवनीत सहगल एयर शो के बाद लौट रहे थे। तभी दुर्घटना घट गयी। नवनीत सहगल को केजीएमयू के ट्रॉमा सेण्टर में भर्ती कराया गया है। दुर्घटना में नवनीत सहगल के सिर में गंभीर रूप से चोट आयी है। 
वही हादसे में कार का ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया है। बता दें कि घटना में नवनीत सहगल और उनके ड्राइवर के साथ 5 अन्य लोग भी इस भीषण हादसे में घायल हुए हैं। फोर्ड और अम्बेस्डर में आमने-सामने की टक्कर हुई है। उन्नाव डीएम और एसएसपी घटना स्थल के लिए तुरंत ही रवाना हो चुके हैं।
इस गाड़ी ने मारी है टक्कर 
आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे के उद्घाटन समारोह से पहले शुक्रवार कोप मेराज 2000, सुखोई 30 विमान का सफल परीक्षण हुआ। 302 किलोमीटर लंबी एक्सप्रेस वे का लोकार्पण कार्यक्रम से प्रमुख सचिव सूचना वापस लखनऊ लौट रहे थे। उनकी कार को जिस कार (यूपी 78 सीई 7333) ने टक्कर मारी है वह कानपुर के गांधी नगर में रहने वाले कमलेश सिन्हा के नाम से दर्ज है। मौके पर पहुंचे आईजी जोन मौके पर पहुंचे जहां उन्होंने पड़ताल की। टक्कर मारने वाली कार की पुलिस ने पहचान कर पड़ताल शुरू कर दी है।
ट्रॉमा के बाहर लगा देखने वालों का तांता 
हाई प्रोफाईल एक्सीडेंट के बाद ट्रॉमा सेंटर में डीजीपी, आईजी, डीआईजी, एसएसपी सहित पुलिस के अधिकारी और सहगल के घरवालों सहित हजारों लोगों का तांता लगा हुआ है। हलाकि सहगल की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। भीड़ की वजह से अन्य मरीजों को काफी असुविधा का सामना करना पड़ा। फिलहाल सभी का इलाज किया जा रहा है।

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.