Header Ads

झारखंड-कोर्ट परिसर में एके-47 से अंधाधुंध फायरिंग, कई घायल*

झारखंड में अपराधियों का मनोबल बढ़ता जा रहा है | बुधवार को दो अपराधियों ने जमशेदपुर के साकची कोर्ट कैंपस में एके-47 से  ताबड़ तोड़ फायरिंग कर दी , जिसमें तीन लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। 

बताया जा रहा है कि अपराधियों के निशाने पर व्यवसायी उपेंद्र सिंह थे | फायरिंग में तीन अन्य लोग गंभीर रुप से घायल हुए हैं। सभी को गंभीर हालत में टाटा मेन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। अपराधियों ने यहां लगभग 40 राउंड फायरिंग की है। जिस उपेंद्र सिंह को गोली मारी गई है वो एक बिजनेसमेन हैं । याराना बस ग्रुप के मालिक भी थे।

घटना के बाद एक आरोपी को वहां मौजूद वकीलों ने पकड़ लिया और जमकर पिटाई की। बहरहाल, दो आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है। फायरिंग से उपेंद्र सिंह गंभीर रूप से घायल हुए थे। उनके स्वास्थ के ताजा हालत के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। 

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.