Header Ads

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री मीटिंग के दौरान कई बार फूट-फूट कर रोए अखिलेश

लखनऊ-
मुख्यमंत्री अखिलेश यादव रविवार को विधायक सहित करीब 250 नेताओं के बीच कई बार भावुक हो गए और रो पड़े. उन्होंने कहा अगर नेताजी कहे तो मैं सब कुछ छोड़ दूँगा. जबकि मुलायम सिंह का कहना है कि अखिलेश मेरा फोन तक रिसीव नहीं करते. सुत्रों के अनुसार अखिलेश यादव ने मीटिंग में कहा नेताजी हमारे पिता है. मैं उनका सम्मान करता हूँ और उनकी हर बात को मानूंगा. नेताजी कहे तो सब कुछ छोड़ दूंगा. लेकिन अगर कोई बाप अपने बेटे को अपने से दूर करता है तो मैं भी उसे नहीं छोड़ूंगा. अखिलेश ने ये भी कहा कि बाहरी लोगों का हस्तक्षेप परिवार और सरकार में बर्दाशत नहीं करेंगे.
अखिलेश ने अमर सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि अमर सिंह जबसे सपा में आए हैं जबसे पार्टी का भी नुकसान हो रहा है और पारिवारिक विवाद भी बढ़ रहा है. लेकिन अमर सिंह के करीबी जो भी लोग होंगे वो बच नहीं पाएंगे. उन पर कारवाई हर हाल में की जाएगी. अखिलेश का कहना है कि अमर सिंह ने मेरे घर में आग लगाया हैं. पर नेता जी जो भी कहेंगे वो मैं करूंगा. पार्टी में कई ऐसे नेता हैं जो चुगली कर रहा है और बाप बेटे के रिश्ते को तोड़ रहा हैं.
अखिलेश यादव ने अपने पिता और अपने बिच के रिश्ते का निर्णय किया और वो भावुक नजर आए. और अपने पिता का पक्ष बोलते हुए कहा कि अगर नेताजी के खिलाफ जो भी बोलेगा उस पर कारवाई जरूर होगी. मुलायम ने शनिवार को शिवपाल यादव और अपनी पार्टी सभी सीनियर नेता के साथ मीटिंग की थी. मीटिंग में मुलायम ने कहा कि डेढ़ साल हो गया लिकिन अखिलेश ने उनसे कभी गंभीर विषयों पर चर्चा नहीं की. और इतना ही नहीं की वह मेरा फोन भी रिसीव नहीं करते. मुलायम ने कहा पार्टी को खून-पसीने से खींचा. इसके लिए क्या-क्या नहीं किया, लेकिन आज उसी पार्टी को बटाने के लिए जूझ रहे हैं.

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.