Header Ads

शिवपाल यादव ने रामगोपाल के MLC भांजे अरविन्द प्रताप को पार्टी से निकाला

शिवपाल सिंह यादव ने अवैध जमीन कब्जा करने के साथ ही अवैध शराब का कारोबार करने वाले अरविंद प्रताप सिंह यादव को छह वर्ष के लिए पार्टी से निलंबित कर दिया है
लखनऊ-
समाजवादी पार्टी उत्तर प्रदेश के नवनियुक्त अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने पार्टी में अपना ऑपरेशन क्लीन शुरू कर दिया है। कल ही कार्यभार ग्रहण करने वाले शिवपाल यादव ने आज एक बड़ा विकेट गिरा दिया।

शिवपाल सिंह यादव ने अवैध जमीन कब्जा करने के साथ ही अवैध शराब का कारोबार करने वाले अरविंद प्रताप सिंह यादव को छह वर्ष के लिए पार्टी से निलंबित कर दिया है।

मैनपुरी से पार्टी के विधान परिषद सदस्य अरविंद प्रताप सिंह यादव तथा पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव प्रोफेसर राम गोपाल यादव के सगे भांजे को पार्टी से छह वर्ष के लिए बाहर कर दिया गया है। अरविंद यादव के साथ ही मैनपुरी से समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता चांदगी राम प्रधान को छह वर्ष के लिए पार्टी से बाहर कर दिया गया है।

शिवपाल सिंह यादव लंबे समय से पार्टी के कार्यकर्ताओं को आगाह कर रहे थे।

इसके साथ ही वह सरकार पर भी जमीन कब्जा करने के साथ ही अवैध शराब बिकवाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे थे। शिवपाल ने तो इटावा के साथ ही मैनपुरी में भी इनके खिलाफ कार्रवाई न होने पर इस्तीफा देने की बात भी कह दी थी।

अब जब उनको काम करने का मौका मिला तो शिवपाल सिंह यादव ने आज पार्टी के विधान परिषद सदस्य को ही बाहर करने के साथ अन्य लोगों को भी बड़ा संकेत दे दिया है।

मैनपुरी के करहल से ब्लाक प्रमुख रहे अरविंद प्रताप सिंह यादव ने बीते स्थानीय निकाय प्राधिकारी क्षेत्र के एमएलसी चुनाव में जीत दर्ज की थी।

लोकसभा के चुनाव में फीरोजाबाद से अक्षय प्रताप सिंह यादव और मैनपुरी से तेज प्रताप सिंह यादव के प्रचार के दौरान अरविंद खासे सक्रिय थे। अरविंद 2000 से 2005 तक क्षेत्रीय सहकारी समिति करहल के अध्यक्ष, 2010 तक करहल के ब्लाक प्रमुख रहे!!

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.