Header Ads

मंत्री आजम खान ने अपनी चुप्पी तोड़ी,आज़म खान ने अमर सिंह का नाम लिए बिना जमकर निशाना साधा।

रामपुर- मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और शिवपाल यादव के मुद्दे पर चुप रहे सपा के कद्दावर मंत्री आजम खान ने अपनी चुप्पी तोड़ी। आज़म खान ने अमर सिंह का नाम लिए बिना जमकर निशाना साधा। आज़म खान ने कहा कि सीएम ने किसी का नाम नही लिया तो क्यों परेशान हे, क्यों की चोर की दाढ़ी में तिनका क्यों है।

अखिलेश यादव के बाहरी लोग के बयान पर आज़म खान ने कहा कि अगर cm साहब कह रहे हे तो ठीक ही कह रहे होंगे।ज़ाहिर हे ज़िम्मेदार पद पर हे तो गैर जिम्मेदार बात तो नही कह रहे होंगे।और ये अंदेशा तो बहुत पहले से था।ऐसी बजह से तो हमने भर पुर मुखालफत की थी। ऐसे लोगों के आने की, जिनका बहुत काला इतिहास रहा है।और जिनका पेशा ही ये हे,के रिकॉर्डिंग करो, फिर ब्लैक मेल करो।

अमर सिंह के बयान पर की में बहरी नही हु,अखिलेश मेरी बात का बुरा न माने पर आज़म खान ने कहा नाम तो हम नही जानते।लेकिन इतना जरूर जानते है कि जिसने भी ये किया है,और जब नाम लिया नही है cm ने किसी का तो कोई साहब क्यों परेशान है। चोर की दाढ़ी में तिनका क्यों है।चोर क्यों खुद से बोल पड़ा है।cm ने किसी का नाम नही लिया है।हम भी किसी का नाम नही ले रहे हे।लेकिन अमुख व्यक्ति एक ही शख्श क्यों सफाई दे रहा है बहुत बड़ी पार्टी हे,बहुत बड़ा जनाधार हे,किसी ने सफाई नही दी। एक ही शख्श क्यों सफाई दे रहा हैं!

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.