Header Ads

मुलायम की शिवपाल को मनाने और अखिलेश यादव को डांटने की यह है पूरी कहानी।

नई दिल्ली
समाजवादी पार्टी में वर्चस्व को लेकर चाचा, पिता और बेटे की लड़ाई अब साफ सामने आने लगी है। यूपी सरकार में कैबिनेट मंत्री शिवपाल यादव के बाद समाजवादी पार्टी के प्रमुख मुलायम सिंह ने भी सीएम अखिलेश यादव की सरकार पर निशाना साधा है। मुख्तार अंसारी की कौमी एकता दल के विलय को लेकर शिवपाल सिंह यादव और अखिलेश यादव के बीच की लड़ाई भी नहीं थमी है। हालांकि, शिवपाल ने कहा है कि उनकी नाराजगी अखिलेश से नहीं है। शिवपाल के इस्तीफे की 'धमकी' के बाद मुलायम सिंह ने बीच में आते हुए अखिलेश के मंत्रियों को डांट लगाई है। अब कहा जा रहा है कि कौमी एकता दल का विलय फिर से समाजवादी पार्टी में हो सकता है।

15 अगस्त को पार्टी कार्यालय पर झंडा फहराने के दौरान मुलायम सिंह ने सरकार पर तल्ख तेवर दिखाए। कहा जा रहा है कि मुलायम सिंह के इन तेवरों के बाद कौमी एकता दल के अध्यक्ष अफजल अंसारी ने उनसे संपर्क साधा है। सूत्रों के मुताबिक मुख्तार और अफजल अंसारी के कौमी एकता दल के समाजवादी पार्टी में विलय की तस्वीर एक-दो दिनों में साफ हो जाएगी। सोमवार शाम को ही मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी मुलायम सिंह से मुलाकात की थी। माना जा रही है कि यह मुलाकात भी इसी मामले पर हुई थी।

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.