Header Ads

बूलंदशहर-गैंगरेप करने वाले हैवानो की जेल में कैदियों ने जमकर की धुनार्इ

बुलंदशहर गैंगरेप अंजाम देने वाले दरिंदों की जेल में कैदियों ने जमकर धुनार्इ की
बुलंदशहर गैंगरेप अंजाम देने वाले दरिंदों की जेल में कैदियों ने जमकर धुनार्इ की
लूटपाट के बाद मां-बेटी से गैंगरेप करने वाले दरिंदों के जेल पहुंचने पर वहां मौजूद कैदियों ने उनकी जमकर धुनार्इ की।
बताया जा रहा है कि वारदात से कैदियों में बहुत गुस्सा था। इससे जेल में हड़कंप मच गया। शोर सुनकर पहुंचे बंदी रक्षकों ने किसी तरह उन्हें कैदियों के चंगुल से छुड़ाया।
इसके बाद कैदियों ने उन्हें अपनी बैरक में घुसने नहीं दिया। कैदियों का गुस्सा देखकर जेल प्रशासन ने सभी आरोपियों को अलग-अलग बैरक में भेज दिया।
29 जुलार्इ की रात को कोतवाली देहात क्षेत्र के एनएच 91 पर दोस्तपुर गांव के पास वारदात हुर्इ थी। पीड़ित परिवार नोएडा से शाहजहांपुर जा रहा था। सलीम बावरिया गैंग ने उन्हें राष्ट्रीय राजमार्ग एनएच-91 के पास रोक लिया और कोतवाली देहात इलाके के पास एक गांव के खेतों में ले गए। डकैतों ने डकैती की वारदात को अंजाम देने के बाद मां-बेटी से गैंगरेप किया था।
इस मामले में मंगलवार को जेल भेजे गए सलीम बावरिया और उसके साथियों की बंदियों ने धुनाई कर दी। बताया जा रहा है कि शाम को तीनों दरिंदों को जेल भेज दिया गया।
सूत्रों के अनुसार, बंदियों में इस वारदात को लेकर आरोपियों के खिलाफ काफी गुस्सा है। बताया जा रहा है कि तीनों के जेल पहुंचते ही बंदियों ने उन पर हमला कर दिया और लात-घूंसों से जमकर पीटा,
बंदी रक्षकों ने जैसे-तैसे उन्हें बचाया। वहीं, मारपीट की सूचना से जेल अफसरों में हड़कंप मच गया। अब जेल प्रशासन ने तीनों को अलग-अलग बैरक में रखा है।
हालांकि, जेल प्रशासन आरोपियों से मारपीट से इंकार कर रहा है!

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.