Header Ads

मायावती को वेश्या कहने पर हटाये गए दयाशंकर, बसपा कराएगी FIR:-

लखनऊ- बसपा सुप्रीमो मायावती पर भाजपा के यूपी उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह की टिप्पणी ने तूफ़ान मचा दिया है. दयाशंकर के इस बयान की हर तरफ निंदा हो रही है. यूपी बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष केषम मौर्या ने दयाशंकर सिंह को उनके पद से हटा दिया है.

दयाशंकर सिंह ने बसपा सुप्रीमो की तुलना वेश्या से करने के बाद हालाकि माफ़ी  मांग ली है मगर खुद उनकी पार्टी के नेता उनके खिलाफ हो गए हैं. सोशल मीडिया पर भी यह मामला खूब उछला है और इसे भाजपा की दलित और महिला विरोधी मानसिकता कहते हुए आलोचना हो रही है.

इस बीच बसपा महासचिव सतीश मिश्र ने दयाशंकर सिंह के खिलाफ FIR दर्ज करने की बात कही है.

दयाशंकर सिंह को अब पार्टी से बर्खास्त करने की मांग भी जोर पकड़ने लगी है. कुछ ही दिनों पहले विधान परिषद् का चुनाव हारने वाले दयाशंकर सिंह को पार्टी ने प्रदेश में उपाध्यक्ष बनाया था.

दयाशंकर की टिप्पणी की आलोचना करते हुए भाजपा नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा है कि इस मामले पर पार्टी फैसला लेगी मगर जो गलत है वह गलत ही है.राज्यसभा में अरूण जेटली व मुख़तार अब्बास नकवी ने मायावती पर हुई टिप्पणी पर खेद व्यक्त किया और कहा ऐसा कहना ग़लत है पार्टी निर्णय करेगी मैं भी इस बयान कि कड़े शब्दों में निंदा करता हूँ ।।

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.