Header Ads

फर्जी डीएम बन कर लोगों से रूपए ऐठने वाली युवती गिरफ्तार

पीलीभीत: खुद को अंडर ट्रेनिंग डीएम बता कर शहर के डेयरी मालिक से रूपए ऐठने वाली युवती को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी युवती के पास से डीएम के नाम से बना खुद का फर्जी आई कार्ड सहित कई अन्य संदिग्ध चीजें बरामद की है।जिलाधिकारी आवास से आई एक फोन काल ने कोतवाली सदर में उस वक़्त हड़कंप मचा दिया जब डीएम के स्टैनों ने शहर की एक डेयरी मालिक के घर खुद को अंडर ट्रेनिंग डीएम बताने वाली युवती द्वारा उनकी बेटियों को आईएएस बनवाने के नाम पर पांच हजार रूपए ऐंठने की सूचना पुलिस को दी।
सूचना मिलते ही हरकत में आई कोतवाली पुलिस डेयरी मालिक के घर जा पहुची जहां पुलिस को देखते ही आरोपी युवती के हाथ पांव फूलने लगे। पुलिस ने आरोपी युवती को कोतवाली लाकर पूछताछ शुरू कर दी है।
पूछताछ के दौरान आरोपी युवती ने खुद का नाम साधना कुमारी पुत्री नरेंद्र पाल,जनपद बदायूं का निवासी बताया।पुलिस ने आरोपी युवती के पास से खुद के नाम का बना फर्जी डीएम पास सहित कई अन्य संदिग्ध चीजें बरामद की है।
एक ओर जहां पुलिस ने इस फर्जी डीएम बनी युवती को उसके परिजनों को सौप दिया है वही दूसरी ओर पुलिस की यह कार्यवाही पूरे शहर में चर्चा का विषय बनी हुई है।

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.