Header Ads

कानपुर नाबालिग बेटी ने सौतेले पिता को मार डाला

कानपुर-
नौबस्ता में नाबालिग बेटी ने प्रेमी के साथ मिलकर सौतेले पिता को मार डाला। रोंगटे खड़े कर देने वाली वारदात की जानकारी खुद फोन पर दे दोनों ने गुनाह भी कबूल लिया। सनसनीखेज वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस वारदात की पड़ताल में जुटी है।

हमीरपुर के रमेड़ी तरौस निवासी लेबर ठेकेदार जगदीश गौतम उर्फ विजय विक्रम (46) राजीव विहार नौबस्ता में किराये पर रहता था। 16 वर्षीय नाबालिग सौतेली बेटी के प्रेम संबंध इलाके के रोहित पाल से थे। सोमवार को रोहित जगदीश से शादी की बात करने घर पहुंचा। जगदीश ने बेटी को अपनी अमानत बताते हुए रोहित को धक्के मारकर घर से निकाल दिया। प्रेमी की बेइज्जती पर नाबालिग बेटी ने सिल उठाकर जगदीश के सिर पर मार दिया। इससे लहूलुहान हो तड़पने लगा। इसके बाद सिल से छाती व पेट पर ताबड़तोड़ वार कर दिए। वहीं, रोहित ने सिलेंडर से सिर कूच दिया। इससे जगदीश ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। हत्या करने के बाद दोनों कमरे में ताला लगा नौबस्ता बंबा पहुंचे। यहां से 100 नंबर डायल कर हत्या की जानकारी देते हुए गिरफ्तार करने को कहा तो पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। नौबस्ता पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को पकड़ा। सीओ गोविंद नगर ज्ञानेंद्र ¨सह व फारेंसिक टीम ने घटना स्थल साक्ष्य एकत्र किए। पुलिस ने खून से सना सिल व सिलेंडर भी बरामद कर लिया है। नौबस्ता इंस्पेक्टर राजीव द्विवेदी ने बताया कि मृतक के परिजनों को सूचना दी गई है। तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई होगी। घटना की तह तक जाने के लिए बारीकी से पड़ताल की जा रही है।

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.