Header Ads

गोरखपुर पीस पार्टी के अध्यक्ष डॉ. अयूब ने योगी आदित्य नाथ को कहा आतंकवादी

गोरखपुर-
उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव नजदीक आते देख अब नेता तथा राजनीतिक दलों में चर्चा में बने रहने की होड़ लगी है। अमर्यादित बयान के साथ ही आपत्तिजनक भाषा के प्रयोग का चलन भी बढ़ गया है।

भाजपा से निष्कासित दयाशंकर सिंह के बसपा की मुखिया पर शर्मनाक टिप्पणी के बाद अब पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं विधायक डा.अयूूब ने गोरखपुर के सांसद योगी आदित्य नाथ का आतंकवादी कहकर नया बखेडा खड़ा कर दिया है।

गोरखपुर में आज चंपा देवी पार्क में राष्ट्रीय निषाद एकता परिषद की रैली में डॉ. अयूब ने गोरखपुर के सांसद योगी आदित्य नाथ को आतंकवादी बताया। डॉ. अयूब ने कहा कि गोरखपुर में निषादों ने योगी आदित्य नाथ को वोट देकर सांसद बनाया लेकिन उन्होंने इस वर्ग की चिंता नहीं की। आज भी धर्म के नाम पर मुसलमानों को आतंकवादी कहा जाता है, जबकि सच यह है कि यहीं पर एक आतंकवादी योगी आदित्य नाथ बैठे हैं।

डॉ. अयूब ने कहा कि आजादी के इतने दिनों बाद भी निषाद एवं मुसलमान समाज का कोई व्यक्ति मुख्यमंत्री या प्रधानमंत्री नहीं बना। मनुवादी एवं सामंतवादी लोगों ने देश को अपनी जागीर बनाकर रख लिया है। यह लोग अक्सर ही मंदिर-मस्जिद, हिंदू-मुसलमान, अगडे-पिछड़े में समाज को बांटने की राजनीति कर रहे हैं। जब तक धर्म की राजनीति होगी देश व समाज का कल्याण नहीं हो सकता।

योगी के बारे में डा. अयूब की टिप्पणी पर भाजपा के क्षेत्रीय मंत्री डा. धर्मेंद्र सिंह ने कड़ा एतराज जताया है। उन्होंने कहा कि योगी के बारे में कहने से पहले डा. अयूब को चेहरा आइने में देख लेना चाहिए। उनकी टिप्पणी बताती है कि वह मानसिक रूप से दिवालिया हो चुके हैं। योगी सिर्फ सांसद ही नहीं हिंदुत्व के प्रतीक हैं। करोडों हिंदुओं की आस्था उनसे जुडी है। उनके बारे में अनाप शनाप बोलने वाले को हिंदू समाज बर्दाश्त नहीं करेगा।

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.