Header Ads

नॉएडा में किराया न देने पर मकान मालिक करता रहा महिला के साथ रेप

नोएडा। सेक्टर-45 में किराया न देने पर छह दिन तक किराएदार की पत्नी के साथ रेप का मामला सामने आया है। आरोप है कि किराया वसूलने गए मकान मालिक ने महिला को बाथरूम में बंद कर रेप किया। घटना के समय महिला का पति घर से बाहर गया था। पीड़िता की शिकायत पर सेक्टर-39 पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

बुलंदशहर की रहने वाली पीड़िता अपने पति के साथ सेक्टर-45 में रहती है। उसका पति एक सॉफ्टवेयर कंपनी में सुपरवाइजर है। आरोप है कि 11 जुलाई की शाम मकान मालिक मुकेश चौहान पीड़िता के कमरे में किराया मांगने गया। मुकेश ने पीड़िता से किराया मांगा लेकिन महिला के पास उस वक्त किराए के पैसे नहीं थे। पैसे नहीं देने पर पर मुकेश ने जबरन संबंध बनाने को कहा। आरोप है कि पीड़िता के मना करने पर मुकेश जबरन उसे बाथरूम में ले गया और उसके हाथ बांधकर दुष्कर्म किया।

6 दिन तक किया रेप 

पीड़िता का कहना है कि लोकलाज के कारण वह सबकुछ सहती रही और घटना की जानकारी भी किसी को नहीं दी। बाद में पीड़िता ने अपने पति को आपबीती बताई। रविवार को पीड़िता अपने पति के साथ थाने पहुंची और मामले की एफआईआर दर्ज कराई। पुलिस ने मुकेश चौहान को गिरफ्तार कर लिया है।

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.