Header Ads

झाँसी के वकील साहब क्लाइंट्स से फ़ीस के बदले लेते थे, बीवियों की एक रात

झांसी-
शहर के नामी वकील चंद्रशेखर शुक्ल पर धमकाकर रेप करने जैसा घिनौना आरोप लगा है। रेप पीड़िता के मुताबिक शुक्ल ने एक केस निपटाने और उसके पति को झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर उसका शारीरिक शोषण किया। साथ ही, वकील ने रेप का MMS बनाया। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी वकील को गिरफ्तार कर लिया है।

क्लाइंट्स की बीविंया होती थी वकील की फीस,

पीड़िता का दावा है कि आरोपी वकील अपने कई क्लाइंट्स के साथ ऐसी ज्यादती कर चुका है। महिला का कहना है कि शुक्ल दर्जनों महिलाओं का शारीरिक शोषण कर चुका है। पीड़िता ने कहा, "वकील चंद्रशेखर शुक्ल गंभीर मामलों में फंसे लोगों की पत्नियों को आसान शिकार समझता था। उसने अपने कई क्लाइंट्स की पत्नियों को झांसे में लेकर शोषण किया। कई क्लाइंट्स जेल या सजा से बचने के लिए खुद ही अपनी पत्नी को वकील के पास लेकर आते थे।

क्या है , पूरा मामला?

एडवोकेट चन्द्रशेखर शुक्ल झांसी का नामी वकील है। कोतवाली इलाके में रहने वाली महिला ने वकील और उसके बिजनेसमैन दीपक लिखधारी के खिलाफ सीपरी बाज़ार थाना में रेप का मामला दर्ज कराया है। महिला के मुताबिक, उसके पति एक मंदिर का केस लेकर शुक्ल से मिले थे। एक बार पति ने पीड़ित महिला के मोबाइल से वकील को किसी काम से फ़ोन किया। वकील को जब पता चला कि नंबर क्लाइंट की पत्नी का है, तो उसने महिला को फोन करना शुरू कर दिया। पीड़िता के मुताबिक वकील उसे फोन पर अभद्र बातें करता था। जब उसने उससे बात करने से मना किया तो उसने उसके पति को जेल भिजवाने की धमकी दे डाली।

जेठ को जेल भिजवा कर किया रेप।

महिला ने बताया, "वकील ने मेरे जेठ को एक मामले में फंसाकर जेल भिजवा दिया। इससे मैं डर गई और उसके चंगुल में फंस गई।" पीड़िता के मुताबिक, वकील ने उसे कई जगहों पर बुलाया और दोस्त दीपक लिखधारी के साथ मिलकर उसका शारीरिक शोषण किया। पीड़िता ने कहा, "उन दोनों ने मेरे साथ रेप किया और उसकी वीडियो क्लिप बनाई। फिर मुझे धमकी देने लगे कि MMS वायरल कर देंगे। इसी का डर दिखाकर उन्होंने मुझ पर अन्य आदमियों के साथ भी सोने के लिए दबाव बनाया। तब परेशान होकर मैंने पुलिस से मदद मांगी।"

झांसी का नामी वकील है शुक्ल !

रेप का आरोपी शहर का जाना-माना और दबंग वकील है। वह केस के लिए महंगी फीस वसूलता है। SSP समेत कई नामी-गिरामी लोगों के साथ उसके फोटो भी हैं। SSP मनोज तिवारी ने बताया कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। प्राथमिक जांच में मामला सही पाया गया है। आरोपियों को पकड़ने के लिए टीम गठित की गई है और एक आरोप गिरफ्तार भी हो चुका है।

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.