Header Ads

जौनपुर में बेखौफ बदमाशो ने दिनदहाड़े असलहे के बल पर लूटा एक किलो सोना, दस किलो चांदी और 60 हजार रूपये

जौनपुर-
गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के दुधौड़ा बाजार में दो मोटर साईकिल पर सवार होकर आये पांच बदमाशों ने तमंचे के बल पर दिन दहाड़े ज्वेलर्स की दुकान में घुसकर एक किलो सोना दस किलो चांदी के गहने और 60 हजार रूपये नगद लूटकर फरार हो गये। विरोध करने पर दुकान मालिक को असलहे की मुठिया से प्रहार करके घायल कर दिया। जो भी बचाने आये उसे गोलियां मारने की धमकी दी। इसी दरम्यान एक व्यापारी अपनी जान बचाने के  लिए छत से कुद गया जिसके कारण उसका पैर टूट गया है।
जौनपुर जिले के गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र में दुघौडा बाजार में आज दिन में करीब तीन बजे पांच बदमाशो ने जमकर दहशत फैलाते हुए राम किशुन ज्वेलर्स नामक सोने चांदी की दुकान में घुसकर तमंचे के बल पर तिजोरी में रखा एक किलो सोना और दस किलो चांदी के जेवरात समेत 60 हजार रूपये नगदी लूटकर फरार हो गये। विरोध करने पर दुकान मालिक सूरज प्रकाश वर्मा को तमंचे की मुठिया से सिर पर प्रहार करके घायल कर दिया। लूटेरो को पकड़े के लिए नगर कोतवाली थाना क्षेत्र के आलमगंज मोहल्ले के निवासी गुड्डू को बदमाशो ने तमंचे से  गोली मारने के  लिए दौड़ा लिया तो वह छत पर चढ़ गया वहां बदमाश पहुंचे तो वह अपनी जान बचाने के लिए छत से कुद गया। जिसके कारण उसका पैर टूट गया। दोनो का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.