Header Ads

एटा में जहरीली शराव पीने से 5 लोगो की मौत,6लोगों की गयी आँख की रोसनी,17 गम्भीर

एटा के थाना अलीगंज की क्षेत्र मे स्थानीय सूत्रों से प्राप्त खबर है कि एटा जनपद के थाना अलीगंज छेत्र के कश्बा अलीगंज में ही अलग अलग मोहल्लों और नजदीकी गाँवों में जहरीली शराब पीने अब तक 5 से 7 लोगों की मौत हो चुकी है। जबकि 12 लोग जीवन और मृत्यु के बीच अस्पताल में संघर्षरत हैं तथा दो लोगों की आंखों की रोशनी जाने की भी सूचना है, जिनमें से 2 लोग आगरा रेफर किये जा चुके हैं। जहरीली शराब की आगोश में आने वालों में कुछ लोग गाँव भरापुरा के भी बताये गये हैं।
     थाना प्रभारी अलीगंज मुकेश कुमार ने 'अॉपरेशन हैड  कलम सत्ता ' को बताया कि कश्बा अलीगंज का ही रहने वाला श्रीपाल वर्मा स्वयं ही कैमिकल से शराब बनाकर, बेचने का काम करता है। उसी के द्वारा बनाई गई शराब से यह हादसा हुआ है। श्रीपाल वर्मा के विरुद्ध मुकद्दमा पंजीकृत कर लिया गया है और गिरफ्तार करने के लिए संभावित स्थानों पर दविश दी जा रही है। थाना प्रभारी के बयान के अनुसार मरने वालों की संख्या 5 है तथा मात्र 2 लोग अस्पताल में भर्ती हैं।
    खबर ये भी है कि क्षेत्र की जनता ने थाने का घेराव कर जाम लगा रखा है। किसी भी संभावित अनहोनी से निपटने के लिए पी ए सी तथा कई थानों का पुलिस बल बुला लिया गया है। पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों में हड़कंप मच गया है।
   मरने वालों में अभी तक नेत्रपाल, सर्वेश, अतीक, रमेश और राम अवतार के नाम निकल कर आये हैं।
मृतकों की संख्या बढ़ने की संभावना है। श्रीपाल वर्मा इस प्रकार की शराब बनाने वाला पुराना और बड़े स्तर का शराब माफिया बताया जाता है।

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.