Header Ads

आगरा नशें में धुत लड़कियां ताज नगरी मे पुलिस कर्मियों को जमकर पीटा


 

आगरा-नशे में धुत दो युवतियों और उनके दोस्तों ने ताजमहल का सिक्युरिटी बैरियर तोड़ कर अपनी कार पश्चिमी गेट के पास तक ले गए। पुलिस ने जब इन्हें रोका तो युवतियों ने उन्हें पीट दिया। नशे मे धुत युवती ने पुलिसकर्मी को मोदी की धमकी दी, उसने कहा, 'मोदी को फोन कर दूंगी। मैं उनके अंडर में काम करती हूं। नौकरी छुड़वा दूंगी। वीडियो छोड़, समझ नहीं आ रहा तेरे को।' बाद में महिला पुलिस ने इन्‍हें हिरासत में ले लिया।

 

 

पुलिसकर्मियों की दी गन्दी गन्दी गालियां 

नशे में पुलिस को पीटने और बवाल करने वाले टूरिस्‍ट दिल्‍ली के तिलक बाजार के रहने वाले हैं। मंगलवार शाम 5 बजे उनकी कार बैरियर को तोड़ते हुए ताजमहल के पश्‍चिमी गेट के पास चली आई। हाई सिक्‍युरिटी जोन में कार देखकर पीएसी और पुलिसकर्मियों में खलबली मच गई। वे कार के पास दौड़े गए। पुलिस ने कार को रोकने को कहा, तब नशे में धुत दो युवतियों और उनके साथी कार से उतरे और गालियां देने लगे।

 

 

 

पुलिसकर्मियों को शुरू कर दिया पीटना

दो पुलिसकर्मी ने युवतियों के साथि‍यों को पकड़ा। तभी साथी युवतियों ने पुलिस को पीटना शुरू कर दिया। इसके बाद एक युवती के साथ आए दो लड़कों ने सिपाहियों को लात-घूसों से पीटना शुरू कर दिया। इसी दौरान एक पुलिसकर्मी ने मोबाइल से वीडियो बनाना शुरू कर दिया। इसके बाद एक युवती चीखती और गाली देती हुई पुलिसकर्मी की तरफ आ गई। उसने गालियां दीं और मोबाइल हटाने को कहा। इसके बाद पुलिसकर्मी ने साथी पुलिसकर्मियों से महिला कांस्‍टेबल को बुलाने को कहा।

युवती ने दी धमकी

इतनी ही देर में नशे मे धुत युवती ने पुलिसकर्मी को मोदी की धमकी दी, उसने कहा, 'मोदी को फोन कर दूंगी। मैं उनके अंडर में काम करती हूं। नौकरी छुड़वा दूंगी। वीडियो छोड़, समझ नहीं आ रहा तेरे को।' महिला कांस्‍टेबल के आने तक यहां मौजूद पुलिसकर्मी असहाय बने रहे। युवतियां पुलिसकर्मियों पर हाथ चला रही थी और पुलिसकर्मी खुद को बचाने में पीछे हट रहे थे। करीब 20 मिनट के बाद महिला कांस्‍टेबल आई, तब दोनों युवतियों को हिरासत में लिया गया। सभी को ताजगंज थाने में रखा गया गया है। एसएसपी प्रीतिंदर सिंह ने बताया कि इन टूरिस्‍ट का मेडिकल टेस्‍ट करवाया, जिसमें कंज्यूम अल्कोहल की पुष्टि हुई है।

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.