Header Ads

मथुरा सांसद हेमा मालिनी को पुलिस ने जवाहरबाग जाने से रोका

लखनऊ-
आलाकमान की फटकार के बाद फिल्म की शूटिंग छोड़ मथुरा पहुंची सांसद हेमाा मालिनी ने पुलिस ने मथुरा के जवाहरबाग जाने से रोक दिया है। घायल पुलिसकर्मियों को अस्पताल में देखने के बाद हेमा मालिनी जवाहरबाग पहुंची थीं।

मथुरा से भारतीय जनता पार्टी की सांसद हेमा मालिनी को आज पुलिस के विरोध का सामना करना पड़ा। पुलिस ने सांसद को जवाहरबाग में जाने से रोक दिया। हेमा मालिनी जवाहरबाग का निरीक्षण करने पहुंची थीं। जिसके कारण निराश सांसद हेमा मालिनी को जवाहरबाग के गेट लौटना पड़ा। जवाहरबाग में परसों रात में कथित सत्याग्रहियों तथा पुलिस के बीत संघर्ष में अभी तक 26 लोगों की मौत की खबर है। डेढ़ सौ से अधिक घायलों का मथुरा तथा आगरा में इलाज चल रहा है।

भारतीय जनता पार्टी की सांसद हेमा मालिनी आज तड़के मथुरा पहुंच गई । उन्होंने जवाहरबाग कांड पर बेहद अफसोस जताया । इसके बाद सांसन ने सीधे जिला अस्पताल का रुख किया, जहां पर घायल पुलिसकर्मियों का इलाज चल रहा है। उन्होंने कहा कि इस घटना की जितनी भी निन्दा की जाए, वह कम ही है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी इस जघन्य कांड की भारतीय जनता पार्टी सीबीआई जांच की मांग करेगी। जिससे कि निर्दोष लोगों की हत्या का सच सभी के सामने आ सके।

इस घटना के विरोध में आज मथुरा में भारतीय जनता पार्टी का प्रदर्शन होगा। कलेक्ट्रेट परिसर में होने वाले इस प्रदर्शन में सांसद हेमा मालिनी भी शामिल होंगी।

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.