Header Ads

लखनऊ अचानक पहुची अपर्णा यादव शराव के ठेको पर,बंद करवाई शराब की दुकान

लखनऊ-
लखनऊ कैंट विधान सभा के रिहायशी क्षेत्र आजादनगर में वर्षों से संचालित देशी शराब के ठेके पर आखिकार ताला लग ही गया। जिसके लिए स्थानीय निवासी वर्षों से संघर्षरत थे। देर रात कैंट विधान सभा की प्रत्याशी, समाजसेविका अपर्णा यादव, अपने सहयोगियों और स्थानीय लोगों के साथ में स्वयं मौके पर अचानक पहुंचकर दुकान को बंद कराया। अपर्णा यादव ने दुकान को स्थायी रूप से बंद कराने तथा दुकान का लाइसेंस रद्द करने हेतु जिला आबकारी अधिकारी से तत्काल आवश्यक कार्यवाही करने का अनुरोध किया। ठेका बंद कराने के बाद लोगों के चेहरे पर खुशी की लहर दौड़ गई।

अपर्णा ने बताया कि सुबह ही कुछ स्थानीय लोगों ने शिकायत की थी, जिसके बाबत मैंने वास्तविक स्थिति से अवगत होने के उपरांत दुकान को बंद करने का निर्णय लिया। स्थानीय लोगों की शिकायत के मुताबिक वर्षों से यह दुकान मुसीबत बनी हुई थी। अराजक तत्वों का जमावड़ा अक्सर लगता रहता था। मारपीट, गाली गलौज आये दिन होती रहती थी। 

इतना ही नहीं मंदिर और अस्पताल के पास यह ठेका धड़ल्ले से संचालित किया जा रहा था। स्थानीय लोगों ने इसकी शिकायत सम्बन्धित अधिकारियों और स्थानीय विधायक से भी की थी लेकिन कोई कार्यवाही नहीं हुई। अपर्णा ने कहा कि अब यह शराब का ठेका पूर्णतया बंद हो जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रत्याशी होने के नाते मैंने अपने फर्ज को निभाया है। क्षेत्र की जनता खुशहाल रहे यह मेरी प्राथमिकता है। 

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.