Header Ads

बुलन्दशहर नपुंसक पति ने अपने बेडरुम में बुलाया मामा को,नंदोई ने भी फायदा उठाकर बनाए अवैध संबंध

बुलंदशहर देहात में विवाहिता ने आरोप लगाया है कि उसके नपुसंक पति की शह पर ममिया ससुर ने उसके साथ रेप किया। शिकायत पर ससुरालियों ने भी आरोपी का साथ दिया। हालात का फायदा उठाकर रिश्ते के ननदोई ने भी उसके साथ रेप किया।

वहीं विरोध करने पर ससुरालियों ने उसे जलाकर मारने की कोशिश की। पीड़िता ने थाना स्तर पर सुनवाई न होने पर एसपी देहात को तहरीर दी है।

पीड़िता ने एसपी देहात को बताया कि उसकी शादी 13 दिसंबर 2015 को अलीगढ़ निवासी युवक से हुई थी। शादी के कुछ समय बाद पता चला कि पति नपुंसक है।

जान से मारने की धमकी देकर रेप

बातचीत के दौरान पति ने जल्द इलाज कराने का आश्वासन दिया। एक दिन पति ने बेडरूम में अपने मामा को बुला लिया। उसने शराब के नशे में जान से मारने की धमकी देकर रेप किया।

शिकायत करने पर पति समेत ससुराली आरोपी के समर्थन में खड़े हो गए। इसी बीच मौका पाकर ननदोई ने भी महिला के साथ संबंध बनाए। आरोप है कि विरोध करने 24 जून की रात ससुरालियों ने महिला को जलाकर मारने की कोशिश की।

एसपी देहात पंकज कुमार पांडेय ने बताया कि महिला सेल को आदेश दिए हैं कि दोनों पक्षों को बुलाकर सुना जाए। उसके बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.