Header Ads

पुलिस ,माफिया और नेताओ के निशाने पर पत्रकार

यूपी में अखिलेश सरकार में पुलिस,माफियाओ और नेताओ के  भ्रस्टाचार उजागर करने वाले सच्चे पत्रकारो को झूठे मामलो में फसाकर जेल भेजा जा रहा है। प्रेस मीडिया का गाला घोट कर उन्हें सच्चाई लिखने से जबरन रोका जा रहा है। जेल का भय दिखाकर अभिव्यक्ति की आजादी पर प्रतिबन्ध लगाया जा रहा है। मामला एटा जिले के जैथरा थाना छेत्र के जैथरा कस्बे का है जिसमे दो दिन पूर्व पत्रकार सुनील कुमार ने जैथरा थाने के सिपाहियो का गौ तस्करो के ट्रक से अवैध रूप से खुलेआम वसूली करने का स्टिंग ऑपरेशन किया था जिसको संज्ञान में लेते हुए एटा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय शंकर राय ने आरोपी दो पुलिस कर्मियो को लाइन हाजिर कर दिया था। इस कार्यवाही से बौखलाए जैथरा थाना अध्यक्ष ने पत्रकार सुनील कुमार पर आनन फानन में छेड़ छाड़ का एक फर्जी मामला दर्ज कर आज जेल भेज दिया। इस मामले को लेकर एटा और आस पास के जिलो के पत्रकारो में आक्रोश है और वे इस उत्पीड़न के खिलाफ लामबद्ध होकर धरना प्रदर्शन करने की रणनीति बना रहे हैं ।

आपको बता दे कि निर्भीक पत्रकार सुनील कुमार ने पूर्व में भी पुलिस के भ्रस्टाचार, राशन घोटाले,भू माफियाओ और सार्वजानिक तालाबो पर कब्ज़ा करने के समाचार दिए थे जिस से पुलिस,माफिया और नेता इनके पीछे पड़े हुए थे और सुनील को लगातार सबक सिखाने और जान से मरवा देने और झूठे मामले में फ़साने की धमकियाँ मिल रही थी।

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.