Header Ads

बीकानेर प्‍यार में आड़े आई मां तो बेटे ने धारदार हथियार से काट कर दी हत्‍या

बीकानेर । प्रदेश के बीकानेर जिले में कल रात्रि को आज के  कलयुग युग में दरकते रिश्तों की दास्तां सामने आई।
एक कलयुगी बेटे ने नौ माह तक अपनी कोख में रखने वाली मां की बसूली से चोट मारकर  हत्या कर दी। बीकानेर शहर के नयाशहर थाना क्षेत्र में एक बेटे ने अपनी मां की हत्या कर दी। जानकारी के अनुसार शहर के बेनिसर बारी में रहने वाले युवक इशाक खां कयामखानी आयु 35 साल ने अपनी मां मनभरी पत्नी हसन खां कयामखानी आयु 55 साल जिस के सिर पर किसी धारदार बसोली जैसे हथियार से वार करके हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलने पर नयाशहर थाना अधिकारी महैन्द्र दत्त शर्मा ने तत्परता से मौके पर पहुंचकर देखा तो घर में मनभरी का शव खून से लथपथ पड़ा था।पुलिस ने शव को पीबीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस ने आरोपी बेटे इशाक खां छुपे हुए स्थान से पकड़कर  हिरासत में ले लिया है ,और पूछताछ में उसने हत्या करने का जुर्म कबूल किया। नयाशहर थानाधिकारी महेंद्र दत ने मॉर्निंग न्यूज संवाद दाता अख्तर को सामवार दोपहर को बताया कि हत्या का कारण प्रथम दृष्टया घरेलू कलह ही माना जा रहा है। हत्या का आरोपी इशाक खां तलाकशुदा था और इसकी मां मनभरी विधवा थी और दोनों एक साथ एक ही घर में रहते थे। इशाक का किसी महिला के साथ अवैध संबंध था और इसी बात को लेकर अक्सर मां-बेटे में झगड़ा होता रहता था। यह झगड़ा इतना बढ़ गया कि इशाक ने गत रविवार की रात्रि को  अपनी ही सगी मां की बसौली  जैसे हथियार से चोट मारकर हत्या कर दी।
आज सोमवार को मतृका के भाई करमीशर गांव निवासी फैज मौहम्मद कयामखानी की परिवाद पर आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर।
मतृका का पोस्टमार्टम करवाकर शव को परिजनो के सुर्पूद कर दिया। हत्या करने वाले बेटो को पुलिस कोर्ट में कल मंगलवार को पेश करेगी रिमांड के लिए।

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.