Header Ads

आप' ने कहा, अमित शाह और जेटली ने दिखाई PM मोदी की फर्जी डिग्री

नई दिल्ली, जेएनएन। आम आदमी पार्टी ने भाजपा नेताओं की तरफ से प्रस्तुत की गई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की डिग्री को फर्जी बताया है। आप नेता आशुतोष ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जो डिग्री भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और वित्तमंत्री अरुण जेटली ने दिखाई है, वह फर्जी है।

आशुतोष ने कहा 'जालसाजी करने के लिए भी अक्ल चाहिए। बीए और एमए की डिग्रियों में पीएम मोदी के नाम में अंतर है। नाम बदलने के लिए कानूनी प्रक्रिया होती है। आशुतोष ने यह भी बताया कि मार्कशीट पर नाम नरेंद्र कुमार दामोदर दास मोदी है। बीए डिग्री में नरेंद्र दामोदर दास मोदी है।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में आप नेता आशुतोष ने आरोप लगाया कि पीएम नरेंद्र मोदी को बचाने के लिए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली ने फर्जी डिग्री मीडिया के सामने पेश की है। आप पार्टी ने दावा किया कि दिल्ली यूनिवर्सिटी के दस्तावेजों में पीएम मोदी को लेकर रिकॉर्ड दर्ज नहीं ह

प्रधानमंत्री डिग्री मामले में आप ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पर भी हमला बोला। पार्टी की तरफ से कहा गया है कि भाजपा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जो दस्तावेज दिखाए हैं वो दिल्ली यूनिवर्सिटी के नहीं है। आप नेताओं ने भाजपा नेता अरुण जेटली से दिल्ली यूनिवर्सिटी चल कर पीएम मोदी की डिग्री से जुड़े दस्तावेज मुहैया कराए जाने की मांग की।

माफी मांगे भाजपा

आप नेता आशुतोष का दावा है कि पीएम मोदी की शिक्षा से जुड़ी सारी जानकारी हमने जुटाई। उन्होंने कुछ डिग्रियों की फोटो कॉपी दिखाते हुए दावा किया है कि उनके नाम में भी गड़बड़ी है। उन्होंने कहा कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, वित्तमंत्री अरुण जेटली और पीएम नरेंद्र मोदी को इस मामले में माफी मांगनी चाहिए।

केजरीवाल मांग चुके हैं पीएम की डिग्री

गौरतलब है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने हाल ही में दिल्ली विश्वविद्यालय (डीयू)से आग्रह किया था कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की डिग्री को लोगों के लिए वेबसाइट पर सार्वजनिक करे और यह सुनिश्चित करे कि डिग्री के दस्तावेज सुरक्षित हैं।

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.