Header Ads

CM की बेटी को साइकिल मिस्त्री से हुआ प्यार, अब शादी की जिद पर अड़ी बेटी

हैदराबाद/नई दिल्ली-
तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव की गोद ली बेटी प्रत्यूषा पढ़ाई छोड़कर अपने प्रेमी से शादी करना चाहती हैं। आंध्रप्रदेश हाईकोर्ट ने तेलंगाना व आंध्रप्रदेश की पुलिस और सीआईडी को लड़के के संबंध में जांच करने को कहा है। जांच में यह पता लगाया जाएगा कि 29 साल का वेंकट नाम का लड़का प्रत्यूषा के लायक है या नहीं। वेंकट साइकिल की दुकान पर काम करते हैं। 
कौन है प्रत्यूषा 19 साल की प्रत्यूषा वही लड़की हैं जिसे सीएम राव ने पिछले साल पूरे राज्य के सामने गोद लिया था। प्रत्यूषा हैदराबाद के एलबी नगर में रहती थीं, जहां उसकी सौतेली मां श्यामाला उसका शोषण करती थी। मामले की जांच के बाद प्रत्यूषा के माता-पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। मामले पर हाईकोर्ट की भी तब से ही नजर थी। हाईकोर्ट ने इस मामले में स्वत: संज्ञान लेते हुए प्रत्यूषा की जिम्मेदारी ले ली थी। तभी सीएम चंद्रशेखर ने घोषणा की थी कि वह प्रत्यूषा को गोद लेकर उसकी देखभाल करेंगे।
पढ़ाई के दौरान प्यार, अब शादी की जिद पढ़ाई के दौरान ही प्रत्यूषा को साइकिल की दुकान पर काम करने वाले वेंकट से प्यार हो गया। हाईकोर्ट ने प्रत्यूषा से अपनी पढ़ाई पूरी करने की गुजारिश की है, पर प्रत्यूषा अपनी बात पर अटल हैं और जल्द से जल्द शादी करना चाहती हैं। अदालत ने पुलिस और सीआईडी से वेंकट के परिवार के बारे में भी जानकारी जुटाने को कहा है।
नर्स बनना चाहती थी घर लाने के बाद प्रत्यूषा ने राव को बताया था कि वह नर्स बनना चाहती हैं। राव ने उसकी पढ़ाई का इंतजाम करने के साथ ही बैंक अकाउंट खुलवाकर साढ़े छह लाख रु. भी जमा करवाए।

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.