Header Ads

उत्तर प्रदेश मंडी परिषद के कार्यालय में लगी आग, महत्वपूर्ण फाइलें खाक

लखनऊ-
उत्तर प्रदेश मंडी परिषद के मुख्यालय में आज सुबह आग लग गई। गोमतीनगर के विभूति खंड के इस आफिस के पांचवीं व छठी मंजिल पर आग लगने के बाद को घंटों की मशक्कत के बाद बुझाया गया।

लखनऊ में उत्तर प्रदेश मंडी परिषद मुख्यालय के पांचवीं व छठी मंजिल को आज सुबह आग ने अपनी चपेट में ले लिया। इसमें मंडी परिषद की महत्वपूर्ण फाइलें जलकर खाक हो गईं। पांचवें व छठे तल पर मंडी परिषद के चीफ इंजीनियर, उपनिदेशक तथा संयुक्त निदेशक का कमरा जला गया।

मंडी परिषद में लगी आग से करोड़ों का नुकसान होने की संभावना है। यहां मार्केटिंग की फाइलें जलीं है। लखनऊ की सबसे सुरक्षित इमारतों में से एक इस हाईटेक मंडी परिषद की बिल्डिंग में हर मंजिल पर आग से बचाव के उपकरण भी लगे हैं। यह मंडी परिषद के घोटालों पर पर्दा डालने की साजिश भी हो सकती है। आज की आग में मंडियों के के निर्माण की सभी फाइलें जलकर खाक हो गई हैं।

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.