Header Ads

बलात्कार के बाद दोनों स्तनों को तराश दिया दरिंदों ने

कानून की छात्रा के साथ केरल में हादसे से लोग स्‍तब्ध : दिल्ली व लखनऊ के बाद अब पेरूमवूर में युवती की बलात्कार व नृशंस हत्या : चाकू के तीस से अधिक घाव मिले हैं युवती के शरीर पर

पेरूमवूर : दिल्लीं में निर्भया और डेढ़ साल पहले लखनऊ के मोहनलालगंज में एक युवती की नृशंस और जघन्य हत्या जैसा हादसा अब केरल के पेरूमवूर ने आसपास के इलाकों को स्तब्ध कर दिया हे। यहां की कानून की एक छात्रा की कुछ दरिन्दों ने जिस तरह उस युवती की हत्या की है, उससे इस राज्य में कानून-व्यवस्था को लेकर गम्भीर चर्चाएं शुरू हो गयी हैं।

आपको बता दें कि पिछले शनिवार की रात को एक महिला की रक्तरंजित लाश बरामद हुई थी। दरिन्दों ने इस युवती के साथ सामूहिक बलात्कार किया और इसके बाद उसके शरीर को बुरी तरह घायल किया। पूरी तरह निर्वस्त्र मिली इस युवती के शरीर पर चाकुओं के गहरे घाव मिले हैं। पोस्टमार्टम के बाद डाक्टरों ने दावा किया है कि इस युवती के साथ अनेक दुराचारियों ने बलात्कार किया और उसके बाद उसे मौत के घाट उतार दिया। डॉक्टरों का दावा है कि इस युवती की लाश में तीस गहरी चोटें मिली हैं। इस हमले में उस युवती के जननांग बुरी तरह घायल कर दिया और उसके दोनों को चाकू से काट दिया गया। डॉक्टरों का कहना है कि इन चोटों से हुए रक्तस्राव से ही इस युवती की मृत्यु हुई है।

आपको बता दें कि सन-2012 को दिल्ली में एक रात एक युवती का अपहरण कर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया गया था और उस दौरान उस युवती की पूरी दरिंदगी से पिटाई हुई। नतीजा यह कि उस युवती की मौत हो गयी थी। इतना ही नहीं, 17 जुलाई-14 को लखनऊ के मोहनलालगंज इलाके में एक युवती की नंगी लाश मिली थी, जो पूरी तरह खून से सनी हुई थी। चश्मदीदों का कहना था कि इस युवती के साथ करीब आधा दर्जन से ज्यादा लोगों ने दुराचार किया और उस युवती के जननांग में इंडिया मार्क टू हैंडपम्प का हत्‍था भी घुसेड़ दिया गया था। लेकिन इस पूरे प्रकरण पर पुलिस ने मामले को दबा दिया और केवल एक व्यक्ति को ही जेल भेज दिया।

बहरहाल, पेरूमवूर हादसे में बरामद हुई लाश के सिर पर भी भारी चोट पाया गया है, जिसके बारे में डाक्टरों का मानना है कि बलात्कार का जब युवती ने प्रतिरोध किया होगा, तब दरिंदों ने उसे जमीन पर गिराया गया होगा और उसके बाद उसके सिर पर कोई भारी चोट मारी गयी होगी। आप इन दुराचारियों की दरिंदगी का अनुमान केवल इस बात से ही लगा सकते हैं कि बलात्कार के दौरान इस युवती के दोनों ही स्तन उसके शरीर से तराश करने की जघन्य हरकत की गयी।

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.