Header Ads

इलाहबाद ताबड़तोड़ फायरिंग से मची भगदड़ में 5 लोगो की मौके पर मौत

ताबड़तोड़ फायरिंग से इलाहाबाद में 5 मौतें, मचा हड़कम्प_*
*इलाहाबाद.* फायरिंग में दारोगा सुरेश कुमार की भी मौत,4 लोगों की गोली मारकर हत्या की गई, एक युवक की लाठी से पीट-पीटकर हत्या, मृतकों में एक पुलिस विभाग का एसआई भी है,6 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। 2 लोग गंभीर रुप से घायल,अस्पताल में भर्ती, मंदिर में पूजा को लेकर परिवार में विवाद था, एक ही परिवार के दो पक्षों में ताबड़तोड़ फायरिंग,कौंधियारा थाना क्षेत्र के इटौरी गांव की घटना, प्रभारी डीएम, एसएसपी, डीआईजी मौके पर।
 
दिनांक 28 मई को आये भयंकर चक्रवात में मोहन लाल गंज के पास जैतीखेड़ा गांव के पास तीन 220 केवी डबल सर्किट के टावर टूट गए ।
यह लाइन 220 केवी सरोजनी नगर से मलेशिमऊ गोमती नगर और  220 केवी रायबरेली से चिनहट की हैं ।
चूँकि वर्तमान में भार कम चल रहा है और इन लाइनों की वैकल्पिक व्यवस्था है अतः विद्युत् आपूर्ती सामान्य है ।
आज प्रभावित इलाके का दौरा किया गया जहाँ कार्य युद्ध स्तर पर चल रहा है । टूटे तीन टावर के स्थान पर अब चार टावर बनाये जा रहे हैं जिनकी कुल दूरी 1500 मीटर है । यद्यपि की इस कार्य में कुल एक माह से ज्यादा समय लगता है परंतु राजधानी की विद्युत व्यवस्था में कोई कमी न होने पावे, ट्रांसमिशन इकाई द्वारा इसे 15 जून तक बनाने का दावा किया गया है । साईट के कुछ झलकियाँ कैमरे में ।

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.