Header Ads

विजय माल्या को अब 25 मई को सुनाई जाएगी सजा

हैदराबाद, आइएएनएस। चेक बाउंस मामलों में दोषी करार विजय माल्या को अब 25 मई को सजा सुनाई जाएगी। कोर्ट में हाजिर नहीं होने के कारण विशेष कोर्ट को सजा की घोषणा टालनी पड़ी है। बैंकों के नौ हजार करोड़ रुपये नहीं चुकाने के मामले में गिरफ्तारी से बचने के लिए वह ब्रिटेन में शरण लिए हुए हैं। केंद्रीय जांच एजेंसियां उनकी तलाश में हैं।

विजय माल्या के खिलाफ जीएमआर हैदराबाद इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड ने केस दर्ज करया था। उन्हें और किंगफिशर एयरलाइंस के एक अधिकारी को चेक बाउंस के दो मामलों में 20 अप्रैल को दोषी ठहराया गया था। दोनों चेक 50-50 लाख रुपये के थे। जीएमआर के वकील आशोक रेड्डी ने बताया कि विशेष कोर्ट को सोमवार को फैसला सुनाना था, लेकिन माल्या पेश नहीं हुए।

पांच मई को भी इसी आधार पर सजा का एलान करने की तारीख बढ़ाई गई थी। जीएमआर ही राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे का संचालन करती है। किंगफिशर एयरलाइंस पर उड़ान भरने के एवज में लिया जाने वाला शुल्क बकाया है।

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.