Header Ads

अधेड़ ने किया 10वीं की छात्रा को गर्भवती, बच्चे को जन्म देने पर अड़ी छात्रा

समस्तीपुर।

जिले में 10वीं की एक नाबालिग छात्रा के साथ एक अधेड़ उम्र के शादीशुदा शख्स ने लगातार आठ महिने तक यौन शोषण किया। इसके बाद जब छात्रा गर्भवती हो गई तो वह उसे करनाल में छोड़कर फरार हो गया।
यह पूरा मामला अंगार घाट थाना इलाके के चैता रेवड़ी गांव का है। लड़की के पिता ने थाने में अधेड़ के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है साथ ही आरोपी की भी तलाश की जा रही है।

पीड़ित छात्रा के मुताबिक बुलबुल महतो जो शादीशुदा है उसने सबसे पहले छात्रा को शादी का झांसा दिया। और दसवीं की परीक्षा के अंतिम दिन वह उसे अपने साथ भगाकर करनाल ले गया। छात्रा ने बताया कि जैसे ही उसे पता चला कि उसके पेट में एक महीने का बच्चा पल रहा है, वह उसे छोड़कर फरार हो गया।

वह किसी तरह पड़ोसियों की मदद से अपने गांव पहुंची है। पता चला है कि यहां वह छात्रा अपने बच्चे को जन्म देने की बात पर अड़ी हुई है जबकि उसके पिता और ग्रामीण उसे मनाने में लगे हुए हैं।

1 comment:

  1. छात्रा के हिम्मत की दाद देनी चाहिए और अधेड़ दरिन्दे कड़ी सजा देनी चाहिए । अपनी बेटी के बराबर की छात्रा को हवश का शिकार बनाया है उसने। उसे कुत्ते की मौत मारना चाहिए जिससे फिर कोई दरिन्दा ऐसी हरकत न कर सके।

    ReplyDelete

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.