Header Ads

सिपाही भर्ती में दौड़ते समय दो लड़कियों के पैर टूटे

गोरखपुर-
बिछिया पीएसी ग्राउंड पर चल रही महिला पुलिस सिपाही भर्ती में दौड़ के दौरान दो युवतियां छठे राउंड में गिर गईं जिससे दोनों के ही बायें पैर में फ्रैक्चर हो गया। दोनों वहीं बेहोश हो गईं जहां से तत्काल जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

खोराबार के रजही की पुष्पा अपने चाचा अरुण के साथ  दिल्ली में रहकर बीसीए कर रही थी। उसके पिता रामकेवल की मौत हो चुकी है। दो बहन एक भाई में पुष्पा सबसे छोटी है। बड़ी बहन की शादी हो गई है। भाई धर्मेन्द्र का पांच साल पहले थ्रेसर से दाहिना हाथ कट गया था। पुष्पा ने कहा कि वह पुलिस में भर्ती होकर अपने परिवार के लिए कुछ करना चाहती थी।
छठे और अंतिम राउंड में गिर जाने से उसका बायां पैर फ्रैक्चर हो गया।

पुष्पा ने बताया कि उसी राउंड में मऊ कुचाई मधुबन की वंदना शर्मा का भी पैर फ्रैक्चर हो गया। वंदना को भी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से दोपहर बाद उसके पिता डिस्चार्ज कराकर मऊ ले गए।

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.