Header Ads

युवक की चार दिन तक बंद कमरे में पिटाई, लिंग काटने पर उतारु थी किन्नर!

धौलपुर के निहालगंज थाना इलाके से लापता हुए युवक का एक किन्नर के इशारे पर अपहरण और लिंग काटने के प्रयास का मामला सामने आया है.

दरअसल, चार दिन पहले लापता हुआ युवक शब्बीर शनिवार को बस स्टैंड के पुल के पास मिला है. पुलिस ने उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराते हुए बयान दर्ज किए हैं. पीड़ित के अनुसार चार दिन पहले कुछ लोग उसे जीप में डाल कर अगवा कर ले गए थे. वहां से उसे पूर्व पार्षद शोभा बाई किन्नर के पास एक कमरे में ले जाया गया और वहीं पर उसके साथ लगातार मारपीट की गई. इस दौरान लिंग काटने का प्रयास भी किया गया

पुलिस के अनुसार युवक ने पूछताछ के दौरान बताया कि चार दिन पहले वह कपड़े बेच कर जब घर की ओर जा रहा था तभी एक सफेद रंग की बोलेरो गाड़ी में सवार कुछ लोगों ने उसके मुंह पर कपड़ा डालकर उसे जबरदस्ती गाड़ी में बैठा लिया. जिसके बाद वे उसे एक बंद कमरे में ले गए जहां बंद कमरे में पूर्व पार्षद शोभा बाई किन्नर और उसके रिश्तेदारों ने उसके साथ मारपीट की.

पीड़ित द्वारा दर्ज कराई शिकायत में बताया गया है कि पूर्व पार्षद शोभा भाई की भतीजी से उसका विवाह हुआ है जिसके बाद से ही से शोभा बाई उससे नाराज रहती थी. पूर्व पार्षद पर अपहरण का आरोप लगाते हुए पीड़ित ने बताया कि चार दिन तक उसकी मारपीट करने के बाद शनिवार सुबह बोलेरो में सवार चार लोग उसे बस स्टैंड पुल के नीचे छोड़ कर चले गए.

फिलहाल, शब्बीर की हालत नाजुक बनी हुई है और उसे अस्पताल के आईसीयू वार्ड में भर्ती किया गया है. इस पूरे मामले में पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है.

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.