Header Ads

दिल्ली की मॉडल से गैंगरेप के बाद उसके पूरे बदन को सिगरेट से दागा

नई दिल्ली-
फिल्मों में अभिनेत्री बनाने का लालच देकर दिल्ली की मॉडल से पुणे में सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। दिल्ली की एक मॉडल, जो बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाना चाहती थी, लेकिन एक गलत संपर्क ने उसकी जिंदगी नरक बना दी। दुष्कर्म के बाद दरिंदों ने उसके पूरे बदन को सिगरेट से दागा है।

पूरा मामला पिछले महीने की नौ मार्च का है। पुणे पहुंची मॉडल से चार आरोपियों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। जब मॉडल ने विरोध किया तो उसे सिगरेट से दागा गया। पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि चौथा आरोपी अब तक फरार है।

बॉलीवुड फिल्मों में करियर की चाहत ने जिंदगी बर्बाद कर दी

गैंगरेप की शिकार दिल्ली की यह मॉडल अपनी प्रतिभा के दम पर कुछ कर गुजरना चाहती थी। इसके लिए वह मॉडलिंग के साथ फिल्मों में काम पाने की कोशिश में जुटी थी। इस बीच उसकी मुलाकात एक शातिर शख्स से हुई। उसने फिल्मों में काम दिलाने का ऑफर देकर उसे पुणे बुलाया और दरिंदगी की घटना को अंजाम दिया।

सिगरेट से दागा

पीड़ित मॉडल का कहना है कि उसके साथ जो कुछ हुआ, वह बेहद डरावना है। फिल्म में काम दिलाने के बहाने चार लोगों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। दरिंदों की हैवानियत यही नहीं थमी उन्होंने मॉ़डल के पूरे शरीर को भी बुरी तरह से सिगरेट से जलाया।

... आखिरकार दिल्ली पुलिस से की शिकायत

दिल्ली की यह मॉडल पहले तो डर की वजह से शिकायत करने से बच रही थीं और घर पर ही अपना इलाज कराने लगीं, लेकिन बाद में दोनों ने हिम्मत कर दिल्ली पुलिस में शिकायत करने का फैसला किया

इस बाबत मॉडल ने 23 मार्च को कोटला मुबारकपुर थाने में अपनी शिकायत लेकर पहुंचीं। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। हालांकि मामला पुणे का था, इसलिए दिल्ली पुलिस ने जीरो मामला दर्ज कर केस को पुणे पुलिस को ट्रांसफर कर दिया।

खुदकुशी का भी ख्याल आया

सामूहिक दुष्कर्म की शिकार दिल्ली की मॉडल पुणे पुलिस के रवैया से बेहद निराश हो चुकी थी। एकबारगी तो मन में खुदकुशी का भी ख्याल आया था।

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.